सड़क पर खड़ी 3 कारों में लगी आग, एक जलकर राख

4/14/2017 9:47:02 AM

हिसार(विनोद सैनी):जाट कॉलेज रोड पर खड़ी एक कार में गत दोपहर को आग लग गई। इस कार में लगी आग की चपेट में निकट खड़ी 2 अन्य गाड़ियां भी आ गई। दमकल कर्मचारियों ने आग पर काबू पाया लेकिन तब तक एक कार पूरी तरह से जल चुकी थी। आग इतनी भयंकर लगी थी कि वहां पर आग की लपटें दूर तक दिखाई दे रही थी। आग लगने का कारण इंजन में स्पार्किंग बताया जा रहा है। 

जानकारी के अनुसार सैक्टर 13 निवासी साहिल ने बताया कि वह जाट कॉलेज रोड पर आंखों की जांच के लिए आया हुआ था। जब वह अस्पताल के अंदर था तो बाहर शोर सुनाई दिया। बाहर देखा तो उसकी कार में आग लगी हुई थी। कुछ लोगों ने आग को बुझाने की भी कोशिश की लेकिन यह ज्यादा भड़क गई। यही नहीं पास में खड़ी 2 अन्य कारों में आग लग गई। 

एक गाड़ी को आग की लपेटों से बचाने के लिए वहां पर मौजूद लोगों ने शीशा तोड़कर गाड़ी का लॉक खोला और उसे पीछे किया। लेकिन तब उसका भी एक हिस्सा जल चुका था। यह गाड़ी बैंक में कार्यरत कर्मचारी सुनील की थी। एक अन्य गाड़ी को आग लगने से नुक्सान हुआ। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार तीसरी गाड़ी में सिलैंडर रखा हुआ था। अगर इस गाड़ी में आग पूरी तरह से फैल जाती तो बड़ा हादसा हो सकता था। आग लगने की सूचना मिलते ही दमकल विभाग की एक गाड़ी मौके पर पहुंची और कर्मचारी ने कार में लगी आग पर काबू पाया।