अभय के पास भ्रष्टाचार के सबूत हैं तो जनता के सामने लाएं : बराला

6/5/2017 10:17:12 AM

हिसार(सर्वेश):भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने कहा है कि इनैलो नेता अभय सिंह चौटाला के पास सरकार के भ्रष्टाचार के कोई सबूत है तो वह जनता के सामने लेकर आएं। सिर्फ बयानबाजी करने से जनता को बरगलाया नहीं जा सकता। 

बराला ने यहां खुले मंच से चौटाला को चैलेंज किया कि भाजपा सरकार पाक साफ है। बराला ने कहा कि जनता समझ चुकी है, इस तरह आरोपों से बात नहीं बनती। जिन लोगों के खिलाफ आरोप होते हैं उन्हें किस प्रकार के परिणाम भुगतने पड़ते हैं वे इनैलो वालों से ज्यादा बेहतर तरीके से कोई जानता नहीं होगा। तंवर के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए बराला ने कहा कि गुड़गांव में पार्टी कार्यालय के लिए जो जमीन ली गई है वह हुड्डा सरकार के दौरान तय की गई नीतियों के मुताबिक ली गई है अगर इसके लिए कोई जिम्मेदार है तो ये कांग्रेस की ही सरकार है। ऐसे में तंवर अपनी ही पार्टी के फैसले पर सवाल उठा रहे हैं, साथ ही बराला ने दावा किया कि सरकार में ऊपरी स्तर पर भ्रष्टाचार कम हुआ है।
 
निचले स्तर पर भ्रष्टाचार कायम : गुर्जर
विधानसभा अध्यक्ष कंवरपाल गुर्जर ने माना है कि भाजपा सरकार में निचले स्तर पर भ्रष्टाचार आज भी कायम है। रकंवरपाल ने कबीर छात्रावास में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि निचले स्तर पर भ्रष्टाचार को खत्म करने में वक्त लगेगा, साथ ही कहा कि ऊपरी भ्रष्टाचार पर काबू पाया गया है। बता दें कि सरकार भ्रष्टाचार कम करने को लेकर आए दिन अपनी पीठ थपथपाती है।