Golden Boy की जीत पर बोले विज, हिन्दुस्तान के लिए मैडल लाने में हरियाणा बहुत बड़ी भूमिका अदा कर रहा है

punjabkesari.in Friday, Aug 09, 2024 - 12:26 PM (IST)

अंबाला(अमन): पानीपत के गोल्डन आर्म बॉय नीरज चोपडा द्वारा जेवलियन थ्रो में देश को एक और इंडिविजुअल मैडल दिलाने पर हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने कहा की हिन्दुस्तान के लिए मैडल लाने में हरियाणा बहुत बड़ी भूमिका अदा कर रहा है। सारे देश और प्रदेश को  सिंगल मैडल आने से बहुत ख़ुशी है। विज ने विनेश फोगाट के डिस्कवालीफाई होने पर राजनीति कर रही आप और कांग्रेस पार्टी को भी खरी खरी सुनाई।

 हरियाणा के पानीपत से गोल्डन आर्म कहलाये जाने वाले नीरज चोपडा ने कल ओलंपिक्स में सिंगल सिल्वर मैडल ला कर ना केवल देश का बल्कि हरियाणा का नाम भी चमका दिया। नीरज के मैडल लाने पर हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने ख़ुशी जाहिर करते हुए कहा की देश को मैडल दिलाने में हरियाणा बहुत बड़ी भूमिका अदा कर रहा है। विज ने कहा की देश की झोली में सिल्वर मैडल आने से देश और प्रदेश में ख़ुशी की लहर है।

कुश्ती में विनेश फोगाट के डिस्कवालीफाई होने के बाद से आप और कांग्रेस पार्टी देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और खेल मंत्री को लेकर ब्यान दे रही है और आरोप लगा रही हैँ की विनेश फोगाट के लिए जो कदम उठाये जाने चाहिए थे वो नहीं उठाये। उसी को लेकर अनिल विज ने आज दोनों पार्टियों पर कटाक्ष किया और कहा की राजनीति में रोज किसी ना किसी के साथ खेल होता रहता है लेकिन खेल में राजनीति नहीं होनी चाहिए। विज ने कहा की अगर इन पार्टियों को इतनी ही खेल की जानकारी है तो वह अपने कार्यकर्ताओं को खेलों में भेजें और ले आएं देश के लिए मैडल।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static