भतीजे ने चाचा को लाठी मार किया घायल, इलाज के दौरान मौत

4/30/2017 2:46:26 PM

कैथल(सुखविंद्र):पंचायत की जमीन पर गोबर के उपले पाथने को लेकर हुई 2 गुटों की मारपीट में घायल एक व्यक्ति की मौत हो गई। राजौंद पुलिस ने मृतक के बेटे सोनू की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। सोनू निवासी गांव संतोख माजरा ने बताया कि 23 अप्रैल को सुबह उसकी मां व उसकी ताई में पंचायती जमीन पर गोबर पाथने को लेकर विवाद हो गया। विवाद होने के बाद उसकी मां घर आई और सारा मामला बताया। उसी दिन रात के समय उसके ताऊ का बेटा महीपाल अपने परिजनों के साथ आया व उसके पिता राजपाल व उसकी मां के साथ मारपीट की। 

24 अप्रैल को फिर से दोनों परिवारों में झगड़ा हो गया और महीपाल व उसके परिजनों ने लाठी व डंडों से उसके पिता राजपाल को गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल राजपाल को इलाज के लिए सिविल अस्पताल लाया गया व उसकी प्राथमिक चिकित्सा की गई जिसके बाद उसे घर भेज दिया गया। दोनों पक्षों ने झगड़े की शिकायत पुलिस को भी दी थी। सोनू ने बताया कि उसके पिता को गंभीर चोटें लगी हुई थी जिसके कारण 28 अप्रैल शाम को उसे सीने में दर्द होने लगा। परिजन राजपाल को तुरंत ही राजौंद के अस्पताल में ले गए, जहां डाक्टरों ने उसे कैथल अस्पताल में रैफर कर दिया लेकिन राजपाल ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। सूचना मिलते ही राजौंद पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।

जांच अधिकारी ने कहा कि कुछ दिन पहले ही 2 पक्षों के बीच लड़ाई हुई थी जिसमें राजपाल घायल हो गया था। उनके पास 28 अप्रैल को राजपाल की मौत की सूचना आई थी। मृतक के परिजनों की शिकायत पर महीपाल, शीना, सिमरन, सुमन व एक अन्य के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।