कैथल में बारिश का कहर, 2 बच्चों की मौत, बचाने गया चाचा भी डूबा

6/30/2017 2:25:28 PM

कैथल(जोगिंदर कुंडू):गांव सोलूमाजरा से गांव खेड़ी रायवाली जाने वाली सड़क पर बने रेल अंडरब्रिज में भरे बारिश के पानी में अचानक पैर फिसलकर गिरने से 2 बच्चों की मौत हो गई, जबकि उन्हें बचाने गया एक बच्चे का चाचा भी पानी में डूब गया। ग्रामीणों ने उन्हें बचाने का प्रयास किया लेकिन तीनों की मौत हो गई। ढांड थाना प्रभारी सुरेश कुमार व रेलवे ए.एस.आई. चरण सिंह ने पुलिस कर्मचारियों संग स्थिति का जायजा लिया। 

मृतक बच्चों के परिजनों ने बताया कि गांव खेड़ी रायवाली निवासी नवीन (12) पुत्र ओमप्रकाश जोकि छठी कक्षा का छात्र है और पास के गांव बंदराना के स्कूल में पढ़ता है, अपने दोस्त आकाशदीप (13) पुत्र जरनैल सिंह निवासी देदना जिला पटियाला जोकि नाना काबज सिंह गांव खेड़ी रायवाली निवासी के घर छुट्टियां मनाने आया था, दोनों सुबह खेतों में घूमने निकले। इस दौरान दोनों रेलवे अंडरब्रिज के ऊपर से निकल रहे थे कि पैर फिसलने से दोनों पुल के नीचे पानी में जा गिरे। 

बच्चों को नीचे गिरता देख वहीं से गुजर रहे नवीन के चाचा जरनैल सिंह पुत्र भरथ सिंह ने पानी में छलांग लगा दी लेकिन तीनों पुल के गहरे पानी में नीचे मिट्टी की दलदल में धंस गए। इस दौरान ग्रामीण मौके पर जमा हो गए और पुल के ऊपर से सीढ़ी लगाकर पानी में डूबे बच्चों व जरनैल के शव को बाहर निकाला। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए कैथल के सरकारी अस्पताल भेजकर कार्रवाई की।