परिवार के साथ पार्क में बैठे युवक को गोलियों से भूना, 3 साल पहले की थी लवमैरिज

punjabkesari.in Thursday, Oct 19, 2017 - 12:44 PM (IST)

कैथल(सुखविंद्र): शहर में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। यहां जवाहर पार्क में बैठे युवक की दिनदिहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई। पार्क के चौकीदार ने बीच-बचाव का प्रयास किया लेकिन हमलवारों ने उससे भी मारपीट की। वारदात के समय युवक की पत्नी व उनका बच्चा भी साथ था। सूचना पाकर शहर थाना पुलिस व सी.आई.ए. की टीम वारदात स्थल पर पहुंची। हमला करने वालों का एक वीडियो भी वायरल हुआ है जिसमें आरोपी भाग रहे हैं और पुलिसकर्मी पीछा कर रहे हैं लेकिन फिर भी आरोपी भागने में कामयाब हो गए।
PunjabKesari
मृतक बलिंद्र के भाई सलिंद्र ने बताया कि जींद के डंडोली गांव की पूजा और कैथल के गांव कोयल निवासी बलिंद्र प्रेम करते थे। उन्होंने 3 साल पहले शादी की थी लेकिन पूजा के परिजन इस शादी से नाराज थे। गत दोपहर करीब 2 बजे दोनों पति-पत्नी यहां के जवाहर पार्क में बैठे हुए थे, तभी 2 युवकों ने उन पर हमला कर दिया। हमलावरों ने बलिंद्र को 2 गोलियां मारी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। 
PunjabKesari
बलिंद्र गांव कोयल में ही ट्यूबवैल आप्रेटर के पद पर कार्यरत था। सलिंद्र ने आरोप लगाया कि बलिंद्र की हत्या पूजा व उसके परिजनों ने करवाई है। शहर थाना एस.एच.ओ. रमेश चंद ने बताया कि सलिंद्र की शिकायत पर पूजा, पूजा के भाई दिलबाग सिंह, उसकी मां सहित 5 लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static