परिवार के साथ पार्क में बैठे युवक को गोलियों से भूना, 3 साल पहले की थी लवमैरिज

10/19/2017 12:44:25 PM

कैथल(सुखविंद्र): शहर में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। यहां जवाहर पार्क में बैठे युवक की दिनदिहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई। पार्क के चौकीदार ने बीच-बचाव का प्रयास किया लेकिन हमलवारों ने उससे भी मारपीट की। वारदात के समय युवक की पत्नी व उनका बच्चा भी साथ था। सूचना पाकर शहर थाना पुलिस व सी.आई.ए. की टीम वारदात स्थल पर पहुंची। हमला करने वालों का एक वीडियो भी वायरल हुआ है जिसमें आरोपी भाग रहे हैं और पुलिसकर्मी पीछा कर रहे हैं लेकिन फिर भी आरोपी भागने में कामयाब हो गए।

मृतक बलिंद्र के भाई सलिंद्र ने बताया कि जींद के डंडोली गांव की पूजा और कैथल के गांव कोयल निवासी बलिंद्र प्रेम करते थे। उन्होंने 3 साल पहले शादी की थी लेकिन पूजा के परिजन इस शादी से नाराज थे। गत दोपहर करीब 2 बजे दोनों पति-पत्नी यहां के जवाहर पार्क में बैठे हुए थे, तभी 2 युवकों ने उन पर हमला कर दिया। हमलावरों ने बलिंद्र को 2 गोलियां मारी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। 

बलिंद्र गांव कोयल में ही ट्यूबवैल आप्रेटर के पद पर कार्यरत था। सलिंद्र ने आरोप लगाया कि बलिंद्र की हत्या पूजा व उसके परिजनों ने करवाई है। शहर थाना एस.एच.ओ. रमेश चंद ने बताया कि सलिंद्र की शिकायत पर पूजा, पूजा के भाई दिलबाग सिंह, उसकी मां सहित 5 लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है।