10 साल की रंजिश का खौफनाक बदला, पिता पुत्र को चाकुओं से गोदा

11/6/2017 10:29:19 AM

कैथल(जोगिंदर कुंडू): कैथल के कस्बा पूंडरी के गांव सिरसल में एक महिला के माथे का सिंदूर और कोख एक साथ उजड़ गई। खेत से लौट रहे बाप-बेटे की पड़ोसी युवक ने रंजिशन चाकू गोदकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया। मौके पर डी.एस.पी. सतीश गौतम व सी.आई.ए. की टीम मामले की जांच कर रही है। जानकारी के अनुसार दलित कुमार (55) व उसका पुत्र अंकित (21) सायं करीब 5 बजे अपने खेत से बाइक पर आ रहे थे। रास्ते में स्कूल के निकट नरेश कुमार, विक्रम व रत्नलाल ने पिता-पुत्र पर लाल मिर्ची फैंक दी और दोनों पर चाकू से हमला कर दिया। हमले में अंकित की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दलित ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

मृतक के परिजनों ने बताया कि करीब 10 साल पहले पड़ोसी विक्रम उसकी बेटी को बहकाकर भगा ले गया था। तब पंचायत के माध्यम से मामला शांत हो गया था और माफी मांगे जाने पर उसको कुछ नहीं कहा था। पिछले काफी समय से वह उन्हें परेशान करने लगा। पिछली बात को उठाकर उन्हें देख लेने की धमकी देता। आते-जाते हुए टोंट कसता। रविवार को इस मामले में पूंडरी थाने में पंचायत बुलाई थी। पंचायत में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष से माफी भी मांगी थी लेकिन आरोपी नरेश, विक्रम व अन्य माफी मंगवाए जाने से नाराज थे और उन्होंने तैश में आकर पिता-पुत्र पर हमला कर उनकी हत्या कर दी। 

पुलिस ने दोनों मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में पहुंचाए। डी.एस.पी. सतीश गौतम ने बताया प्राथमिक जांच में हत्या के पीछे नरेश, विक्रम, रत्न लाल के नाम सामने आए हैं। जल्द ही वारदात को अंजाम देने वाले सलाखों के पीछे होंगे।