नहाते हुए बनाया था अश्लील वीडियो, वायरल करने की धमकी देकर एक साल तक लूटी अस्मत

5/11/2017 4:27:06 PM

कैथल(रमन गुप्ता):कैथल के एक गांव में युवक द्वारा नाबालिग लड़की का नहाते हुए वीडियो बनाकर उससे बलात्कार करने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार गुहला एरिया के एक गांव बुबु कपूर में नाबालिग के पड़ोस में रहने वाले युवक ने चोरी से बाथरूम में मोबाइल के द्वारा उसकी नहाते हुए की वीडियो बनाई। उसके बाद उसने लड़की को धमकाया कि वह उसका यह वीडियो WhatsApp पर अपने दोस्तों को शेयर करेगा और उसे बदनाम कर देगा।

नाबालिग एक गरीब परिवार की लड़की है। जब माता-पिता मजदूरी के लिए घर से बाहर चले जाते थे तब आरोपी सुरेंद्र कुमार मौकै देखकर घर में आकर एक साल तक नाबालिग से बलात्कार करता रहा। वह लड़की को शादी करने का झांसा भी देता था।

अब जब घर वालों को पता लगा तो उन्होंने आरोपी के घर वालों से बात की। लेकिन सुरेंद्र के घर वालों ने बात न सुनकर उल्टा पीड़िता के परिवार वालों को धमकाया और कहा जो तुम से होता है कर लो हमारे पास पैसा है, हम सब कुछ संभाल लेंगे। आरोपी पक्ष प्रभावशाली है गांव के लोग भी उसके प्रभाव में रहते हैं। जिसकी वजह से पीड़ित परिवार 5 दिन से थाने के चक्कर लगा रहे थे। अब जब महिला थाने में मीडिया का जमावड़ा हुआ तो फौरन इसके ऊपर कार्रवाई शुरू हो गई और मामला भी दर्ज हो गया।

महिला थाना एस.एच.ओ. निर्मला ने बताया कि छात्रा की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कर लिया है। जल्द आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।