डंपर ने छीना इकलौता भाई, दादा के साथ गया था दूध लेने

12/25/2017 12:26:12 PM

करनाल(कांबोज): करनाल में दादा के साथ बाइक पर सवार होकर दूध लेने गए बच्चे को डम्पर ने चपेट में ले लिया जिससे उसकी मौत हो गई है। चालक डंपर मौके पर छोड़ वहां से फरार हो गया। जिसके बाद गुस्साए लोगों ने डंपर पर पथराव कर उसके शीशे तोड़ दिए। पुलिस ने इस मामले में आरोपी चालक के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने डंपर को भी कब्जे में ले लिया है। 

मिली जानकारी के अनुसार शक्तिपुरम गली नं. 2 निवासी अत्तर सिंह अपने 4 वर्षीय पोते नक्ष को बाइक पर बिठाकर मार्कीट से दूध लेने के लिए जा रहा था। इस दौरान जैसे ही वह आर.के. पुरम गली नं. 3 के पास पहुंचा तो मिट्टी से भरे डम्पर ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से नक्ष उछलकर डम्पर के नीचे जा गिरा और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए कल्पना चावला राजकीय मैडीकल कॉलेज में भिजवा दिया। डम्पर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

बहन का इकलौता भाई था नक्ष
मृतक बच्चे के दादा अत्तर सिंह ने बताया कि उसके बेटे हरीश के 2 बच्चे थे जिसमें बड़ा नक्ष जोकि 4 वर्ष का था और 8 महीने की बेटी पीहू है। नक्ष नर्सरी कक्षा छात्र था। वह हमेशा बाइक पर बैठने की जिद्द करता था लेकिन आज बाइक ही उसके लिए काल बन गई।