पराली से भरी ट्रैक्टर ट्राली में लगी आग, बड़ा हादसा टला

2/24/2017 10:04:16 AM

करनाल(कमल मिड्ढा):करनाल में PWD रेस्ट हाउस के सामने देर रात 11 बजे पराली से भरी ट्रैक्टर ट्राली में अचानक आग लग गई। फायर ब्रिगेड़ ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया।

मिली जानकारी के अनुसार करनाल के माल रोड ठंडी सड़क पर पी.डब्ल्यू.डी. रेस्ट हाउस के सामने पराली से भरी एक ट्राली में अचानक भीषण आग लग गई। जैसे ही ट्रैक्टर ट्रॉली काछवा फ्लाई ओवर से क्रोस हुई तभी लोगों ने देखा कि ट्राली में आग लगी है। उसके बाद उन्होंने ट्रैक्टर चला रहे ड्राईवर को इसकी जानकारी दी। तब ड्राईवर ने ट्रॉली को सड़क पर रोक ट्रैक्टर को अलग कर दिया नहीं तो ट्रैक्टर भी इस आग की चपेट में आ जाता। वहीं लोगों ने बताया कि फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई। सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड़ ने पहुंचकर आग बुझानी शुरू कर दी। आग इतनी भीषण थी कि एक फायर ब्रिगेड़ से नहीं बुझी इसलिए एक और फायर ब्रिगेड़ को मौके पर बुलवाया गया। जिसके बाद आग पर आगू पाया गया।

पराली में अचानक आग कैसे लगी इस बारे में अभी पता नहीं चल पाया है। लेकिन अंदाजा लगाया जा रहा है कि पराली ओवरलोड थी और उसकी ऊंचाई भी काफी थी। हो सकता है ऊपर कोई बिजली की तार सुखी पराली से टच हुई जिसके कारण उसमें आग लगी।