भाजपा को प्रदेश से निकालने के लिए हरियाणा में हो सकता महागठबंधन!

7/30/2019 2:49:00 PM

पलवल (दिनेश कुमार): पलवल से कांग्रेस विधायक करण सिहं दलाल ने प्रैसवार्ता कर कहा कि हरियाणा प्रदेश की राजनीति में बहुत बड़ा बदलाव होने जा रहा है, विधानसभा चुनाव से पहले प्रदेश की राजनीति में एक महागठबंधन सामने आएगा। इस महागठबंधन के सामने भाजपा में हरियाणा से 75 सीटों की जगह 75 किलोमीटर दूर भाग जायेगी। महागठबंधन को लेकर समीकरण तैयार किए जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिहं हुड्डा महागठबंधन की बागडोर संभाल सकते हैं।

करण सिहं दलाल ने कहा कि भाजता विरोधी दलों के नेताओं की छवि को धूमिल करने के उद्देश्य से सीबीआई, आयकर विभाग सहित अन्य संस्थाओं का दुरूपयोग कर छापेमारी करवा रही है। उन्होनें कहा कि भाजपा के नेताओं ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिहं हुड्डा के साथ कांग्रेस के 14 नेताओं की छवि को धूमिल करने के लिए आयकर विभाग द्वारा छापेमारी की जाएगी और उनके रिश्तेदारों को भी कानून के तहत फसाने का काम किया जाएगा।

विधायक करण दलाल ने बताया कि पलवल  में अमृत योजना के तहत सीवरेज व पीने के पानी की लाइन बिछाने के लिए 400 करोड़ रूपए मंजूर किए गए है। जिनमें से 100 करोड़ रूपए की राशी वितरित की जा चुकी है। लेकिन शहर में सीवरेज व पीने के पानी की लाइन नहीं बिछाई गई है। इस योजना में करोड़ों रूपए का घोटाला किया गया है। इसी तरह सफाई के नाम पर पलवल में हर महीने लाखों रुपयों का घोटाला किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि वह 16 मुद्दों को लेकर विधानसभा सत्र में सरकार को घेरने का काम करेगें। वहीं हरियाणा में किसी भी सूरत में भाजपा की सरकार नहीं बनने देंगे। दलाल ने कांग्रेस नेता रणजीत सिंह चौटाला के बयान का समर्थन करते हुए कहा कि हम भाजपा सरकार को उखाड़ने की प्लानिंग में जुटे हैं क्योंकी हरियाणा कुरुक्षेत्र की धरती है जो धोखेबाजों का इलाज करना जानती है। करण ने कहा कि इस महागठबंधन में कौन-कौन से दल होंगे इसका खुलासा अभी नहीं किया जायेगा। जो ब्यान हमारे नेता रणजीत सिंह चौटाला ने दिया है हम सभी लोग इसकी प्लानिंग कर रहे हैं।

Edited By

Naveen Dalal