आधी रात पार्षद को घर से किया गिरफ्तार, बेटियों का आरोप- पुलिसवालों ने की मारपीट

1/20/2021 1:16:55 PM

करनाल (विकास मैहला): करनाल के वार्ड नम्बर 2 के पार्षद बलविंदर सिंह को रात के समय पुलिस ने घर से गिरफ्तार कर लिया। बलविंदर सिंह पर नगर निगम के काम में बाधा डालने का आरोप है। वहीं देर रात बलविंदर सिंह के परिजन कभी एसपी तो कभी डीसी ऑफिस के चक्कर लगाते रहे।  वहीं पार्षद बलविंदर सिंह को आज कोर्ट में पेश किया गया था जहां उन्हें 14 दिन  के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।


वहीं आज सुबह बलविंदर सिंह के परिजन उसकी रिहाई के लिए वार्ड वासियों के साथ जिला सचिवालय के सामने धरने पर बैठ गए हैं और पार्षद की रिहाई की मांग करते हैं। माहौल को देखते हुए वहां पर भारी संख्या में पुलिस भी तैनात कर दी गई है ताकि कोई अप्रिय घटना ना हो। 

जानकारी के अनुसार करनाल के बुढ़ाखेड़ा में दोपहर के समय नगर निगम का पीला पंजा चला, क्योंकि ये अवैध कॉलोनी थी।  जिन लोगों के घर टूटे थे वो रो रहे थे, तभी इलाके के पार्षद बलविंदर सिंह ने मौके पर पहुंचकर काम को रुकवाने की कोशिश की।  वो चाहते थे उन लोगों के खिलाफ कार्रवाई हो , जिन्होंने कॉलोनी काटी, जिन्होंने मकान की रिजिस्ट्री की, बिजली के मीटर लगाए, ऐसे में नगर निगम का पीला पंजा उन लोगों के घरों पर चलकर चला गया जिन्होंने बुढ़ाखेड़ा की उस जगह पर मकान बनाए हुए थे जो अनाधिकृत थी।


मौके पर पार्षद  बलविंदर सिंह और अधिकारी की बहस भी हुई। एक शिकायत बलविंदर सिंह ने दी कि उन्हें वहां चोट आई वहीं एक शिकायत बलविंदर सिंह के खिलाफ  नगर निगम के अधिकारी ने दी कि इन्होंने काम में बाधा पहुंचाई और काम को बाधित करने का प्रयास किया जिसके बाद रात होते होते सीआईए की टीम ने पार्षद बलविंदर को घर से गिरफ्तार कर लिया। पार्षद के परिजनों का आरोप है कि घर में आकर पुलिस ने बतमीजी की और उन्हें ले गए  जिसके बाद परिवार वाले कभी करनाल के एसपी और कभी  डीसी के घर के बाहर रात को 1 - 2 बजे तक चक्कर लगाते रहे। 

Isha