बदमाशों के हौसले बुलंद, पुलिस चौकी की कुछ दूरी पर 15 लोगों ने युवक पर किया जानालेवा हमला

5/22/2020 12:11:27 PM

गोहाना(सुनील जिंदल)- गोहाना में बदमाशों के हौसले इतने मुलंद हो गए है की उन्हें पुलिस का कोई डर नहीं है गोहाना के पूरा बस स्टेण्ड के पास समता पुलिस चैकी के महज 100 मीटर की दुरी पर ट्रासपोर्ट का काम करने वाले एक ठेकेदार पर दस से 15 बदमाशों से लाठी डंडो से जानलेवा हमला कर युवक को बेहरहमी से घायल कर मोके से फरार हो गए बदमाश एक स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार हो गए आये थे। हमले में घायल युवक को ईलाज के लिए रोहतक पीजीआई में रेफर किया गया हैय़ घटना की वीडियो पास में लगे एक दुकान के सीसीटीवी कैमरे हो गई।


हमले में घायल सतीश उर्फ मोनू ट्रासपोर्ट का ठेकेदार है समय मुंडलाना गांव में गेहूं प्रचेज सेंटर पर गेहूं लोडिग व अनलोडिग का काम करता है। घायल के अनुसर उसे गेहूं लोडिंग के गाडी नहीं देने पर बेहरमी से पिटा गया है इस मामले में पुलिस से बात करने पर कोई जानकारी होने की बात कहीं गई व कैमरे के सामने बोलने से मना कर दिया गया।

घायल सतीश उर्फ मोनू ठेकेदार ने बताया कि वह जूस पिने के लिए दुकान के बाहर बैठा था तो 15 करीब बदमाश सफेद रंग की स्कारिपयों गाडी में आए और बोले तू ही मोनू ठेकेदार है गाडी नहीं देगा ऐसा कह कर उसकी लाठी डंडों से पिटाई शुरू कर दी गई। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है जल्द ही सभी आरोपियो को काबू कर लिया जाएगा।  

Isha