सोनीपत: 27 लोगों की जहरीली शराब पीने से मौत, पुलिस बोली- हम बरोदा उपचुनाव में थे व्यस्त

11/5/2020 3:49:40 PM

सोनीपत(पवन राठी): हरियाणा के सोनीपत में 3 दिन में 27 लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो चुकी है। मृतक के परिजनों का कहना है कि जहरीली शराब पीने से मौत हुई है। पुलिस ने छापेमारी कर अभी तक 9 शराब की बोतलें बरामद की हैं।   27 लोगों की मौत का मामला लगातार तूल पकड़ रहा है और सोनीपत पुलिस है कि हाथ पर हाथ रखे बैठी है और अभी तक कोई भी बड़ी कार्रवाई सोनीपत पुलिस ने नहीं की है वहीं मीडिया के सामने एक शराबी ने सस्ती और अवैध शराब को लेकर कबूलनामा किया कि शहर के बाईपास रोड पर परचून की दुकान से लेकर कई जगह पर शराब बिक रही है ।

सोनीपत में लगातार अवैध शराब का कारोबार फल-फूल रहा है। लॉक डाउन के दौरान भी अवैध शराब का कारोबार खुलकर सोनीपत के सामने आया था। पिछले 3 दिनों में म्यूर बिहार शास्त्री कॉलोनी इंडियन कॉलोनी में 27 लोग जहरीली शराब पीने से काल का ग्रास बन चुके हैं लेकिन  पुलिस की कार्यप्रणाली पर ऐसे सवालिया निशान उठ रहे हैं कि जो ना तो   एसपी साफ कर पा रहे हैं ना ही कोई आला अधिकारी। मीडिया के सामने एक शराबी ने कबूल किया कि सोनीपत के गोहाना बाईपास रोड पर परचून की दुकान से लेकर खुले में शराब बिकती है और वह शराब लेकर पीता भी है, यह कारोबार एक 2 महीने से नहीं बल्कि देर से 2 साल तक ऐसे ही चला आ रहा है।

कल जब सोनीपत डीएसपी वीरेंद्र रवीश पूरे मामले में सोनीपत मीडिया को बयान दे रहे थे तो उन्होंने कहा कि सोनीपत पुलिस बरोदा उपचुनाव में व्यस्त थी और अब इस पूरे मामले में हम लगातार कार्रवाई कर रहे हैं।  अगर इस पूरे मामले में कोई भी आरोपी होगा किसी भी आरोपी  को बख्शा नहीं जाएगा पूरे मामले की जांच की जा रही है

Isha