हिरासत में लिए गए युवक ने संदिग्ध अवस्था में तोड़ा दम, परिजनों ने लगाए हत्या के आरोप

3/31/2020 4:32:09 PM

सोनीपत(पवन राठी)- सोनीपत में लॉक डाउन में शराब बेचने की सूचना पर गन्नौर थाना पुलिस ने गांव गुमड में छापेमारी की और दो युवकों को हिरासत में लिया, जिसमे एक अनिल नाम के युवक ने संदिग्ध अवस्था में दम तोड़ दिया। अनिल के परिजनों ने सोनीपत की गन्नौर थाना पुलिस पर हत्या का आरोप लगाया है तो सोनीपत गन्नौर थाना पुलिस अनिल की मौत को हार्ट अटैक बता रही है।

कोरोना को लेकर पूरे देश में लॉक डाउन है और सोनीपत पुलिस की हिरासत में गांव गुमड के रहने वाले अनिल नाम के शख्स ने दम तोड़ दिया। यह बताया जा रहा है कि गन्नौर थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि गांव गुमड में अवैध रूप से शराब बेची जा रही है जिसके चलते पुलिस ने महा पर छापेमारी की और दो युवकों को हिरासत में लिया, मृतक अनिल के परिजन उमेद सिंह ने बताया कि उनके पास अनिल का फोन आया था कि पुलिस वालों ने उसकी छाती में मुक्का मारा है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है उसे आकर वह संभाल ले, लेकिन जब तक परिजन वहां पर पहुंचते अनिल ने दम तोड़ दिया।

 वहीं इस मामले पर गन्नौर थाना एसएचओ बदन सिंह ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि गांव गुमड में अवैध रूप से शराब बेची जा रही है तो हमने वहां पर पहुंचकर छापेमारी की और दो युवकों को हिरासत में लिया उसके बाद अनिल नाम के एक युवक को जब हमने वहां से पकड़ा तो उसको पसीना आ गया उसके बाद हमने उसे सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया जहां पर उसने दम तोड़ दिया। शुरुआती जांच में लग रहा है कि हार्ट अटैक से उसकी मौत हुई है हमने एसडीएम गन्नौर की देखरेख में पोस्टमार्टम करवाया है जल्दी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद खुलासा हो जाएगा की मौत किन कारणों से हुई है।

Isha