शराब घोटाले को लेकर अभय चौटाला ने डिप्टी CM पर साधा निशाना, बोले- झूठ छिपाने के लिए दे रहे सफाई

7/31/2020 4:03:28 PM

सिरसा(सतनाम): इनेलो विधायक अभय सिंह चौटाला ने उपमुख्यमंत्री व भतीजे दुष्यंत चौटाला पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि गुरुग्राम में हुए रजिस्ट्री घोटाले के पाप व झूठ को छिपाने के लिए दुष्यंत बार-बार सफाई दे रहे हैं। दुष्यंत के महकमों  में एक के बाद एक घोटाले उजागर हो रहे हैं। शराब घोटाला हो या इसके बाद गुरुग्राम का रजिस्ट्री घोटाला, दोनों महकमे उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के पास ही हैं। अभय सिंह चौटाला ने भाजपा सरकार को भी जमकर घेरा। 

अभय चौटाला ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर अपनी कुर्सी बचाने के लिए जांच करवाने के बच रहे हैं। अगर इस मामले में उच्च स्तरीय जांच होती है तो सरकार में शामिल कई लोगों का जेल में जाना तय है। उन्होंने गठबंधन सरकार को लुटेरों का गिरोह करार दिया। अभय सिंह चौटाला ने सिरसा में टिड्डी दल के आक्रमण को लेकर भी सरकार को विफल करार दिया है। सरकार अगर सही समय पर उचित कदम उठाती तो किसानों को नुकसान नहीं झेलना पड़ता और टिड्डी दल को समय रहते समाप्त किया जा सकता था। उन्होंने कहा कि इनेलो लगातार मजबूत हो रही है। भविष्य में होने वाले बरोदा उपचुनाव में जनता सरकार व सरकार में शामिल दूसरी पार्टियों को सबक सिखाने का काम करेगी। गठबंधन का प्रत्याशी उपचुनाव में जमानत भी नहीं बचा पाएगा।

इनेलो विधायक अभय सिंह चौटाला ने पानीपत में तीन बच्चों की मौत के बाद न्याय की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे लोगों व परिजनों पर लाठीचार्ज की निंदा की। उन्होंने कहा कि गठबंधन सरकार आम लोगों को आवाज सुनने के बजाए उन्हें डंडे के जोर पर चुप करवाने का काम कर रही है। लोकतंत्र में सभी को अपनी बात रखने का हक है लेकिन सरकार इस हक को छीनकर तानाशाही पूर्ण रवैया अपना रही है।

Isha