चोट के 35 दिन बाद वॉकर के सहारे सचिवालय पहुंचे अनिल विज, देखें एक्सक्लुसिव INTERVIEW(VIDEO)

7/14/2020 5:16:20 PM

चंडीगढ़(धरणी): हरियाणा के गृह और स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री गृह मंत्री अनिल विज करीब 35 दिन बाद वॉकर के सहारे सचिवालय पहुंचे।  विज गत नौ जून को नहाते समय अपने घर के स्नानागार में फिसल गए थे जिससे उनकी बाईं जांघ की हड्डी टूट गई थी। इसके एक दिन बाद उनका ऑपरेशन हुआ था। पैर में फ्रैक्चर के बाद मोहाली अस्पताल से लौटने के बाद विज ने बिस्तर पर लेटे-लेटे काम संभाला था। उन्होंने अपना लैपटॉप और मोबाइल पूरी तरह एक्टिव कर लिया था।


इंटरव्यू के दौरान अनिल विज ने साफ संकेत दिए हैं कि हरियाणा सरकार दिल्‍ली से सटे राज्‍य के चार जिलोंं में कर्फ्यू लगाने की तैयारी में है। सरकार गुरुग्राम, फरीदाबाद, सोनीपत और झज्‍जर में कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए यह कदम उठा सकती है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने दो बार अस्पताल पहुंचकर विज से उनकी कुशलक्षेम के बारे में जानकारी ली थी। अनिल विज ने कहा कि मैं घर से भी बेहतर तरीके से काम करता रहा हूं पर दफ्तर तो दफ्तर होता है।


विज ने कहा कि कोरोना हरियाणा में तेजी से बढ़ता जा रहा है उसपे नकेल डालने के लिए बहुत से फैसले लेेने अभी बाकी है। उन्होंने कहा कि मैं अस्पताल में भी काम करता रहा था।  उन्होंने कहा कि रोहतक में प्लाजमा थैरपी के जरिए कोरोना के कुछ मरीज ठीक हुए है और हमने इसे सभी मैडिकल कॉलेजिस में ये लागू कर दी है। जल्द ही हरियाणा में प्लाजमा बैंक बनाने की कोशिश की जाएगी। 

देखें अनिल विज का एक्सक्लुसिव INTERVIEW

 

Isha