हरियाणा: एक और लव जिहाद का केस, पिता बोले- मुस्लिम युवक ने बेटी को दी थी रेप की धमकी

10/30/2020 12:16:49 PM

महेंद्रगढ़: हरियाणा के फरीदाबाद में लव जिहाद के कारण हुई निकिता तोमर की हत्या का मामला ठंडा भी नहीं पड़ा था कि मेेहेन्द्रगढ़ जिले से भी सनसनीखेज मामला सामने आया है। अहीरवाल बेल्ट के महेंद्रगढ़ जिले में एक युवती का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म करने का केस सामने आया है। 

जानकारी के अनुसार महेंद्रगढ़ जिले के एक गांव निवासी ने बताया कि मुस्लिम युवक पर उनकी बेटी का अपहरण कर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पीड़ित के पिता ने पुलिस को बताया कि वह अनुसूचित जाति से संबंध रखते हैं। उनकी बेटी नूंह जिले की पीएचसी में बतौर स्टाफ नर्स कार्यरत है। 20 दिन पहले वह घर पर आई तो उसने बताया था कि उसकी पीएचसी के पास एक युवक रहता है जो उसे परेशान करता है। पीड़िता ने अपने पिता को जानकारी दी है कि वह शख्स उस पर धर्म परिवर्तन कर उससे शादी करने का दबाव बना रहा था।

इस दौरान युवक ने धमकी भी दी थी कि यदि वह ऐसा नहीं करेगी तो वह उसका अपहरण कर दुष्कर्म करेगा और उसकी हत्या कर देगा। उनकी बेटी यह जानकारी देकर वापस ड्यूटी पर चली गई। इसके बाद से बेटी का मोबाइल फोन नंबर बंद हो गया है इस बीच परेशान परिवार वालों ने बेटी की काफी तलाश की, लेकिन कहीं नहीं मिली। युवती के पिता ने आरोप लगाया है कि युवक ने बेटी का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म करने के बाद हत्या कर दी है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

Isha