युवक को लेकर हरियाणा पुलिस से भिड़ गए 'सरदार जी', डंडा मार कर दिया था लहूलुहान(VIDEO)

5/31/2020 3:13:03 PM

अंबाला(अमन): अक्सर अपने कारनामों को लेकर सुर्ख़ियों में रहने वाली हरियाणा पुलिस एक बार फिर चर्चाओं में हैं। आज खाकी सवालों के घेरे में इस लिए हैं क्योंकि हरियाणा के अंबाला में ट्रैफिक पुलिस के एक जवान ने मोटरसाइकिल पर अपनी मां के साथ जा रहे युवक के मुंह पर डंडा दे मारा जिसके बाद युवक मुहं से खून निकलने लगा और उसके चेहरे पर गहरा कट लग गया।  इस हाई वोल्टेज ड्रामे को देख रहे एक युवक(सिख युवक) से पुलिसकर्मी द्वारा किए गए इस व्यवहार को बर्दाश्त ना किया गया और वह पुलिसकर्मी पर ही टूट पड़ा और उसे खूब भला बुरा कहा , हालांकि बाद में पुलिसकर्मी के बाकी साथी भी मौके पर आ गए और हंगामा कर रहे युवक को पीसीआर में डालकर पास के ही लालकुर्ती चौकी में ले जाया ।

जानकारी के अनुसार अंबाला छावनी के रेलवे स्टेशन के सामने का ट्रैफिक पुलिस के कर्मचारी ने एक युवक को मोटरसाइकल ना रोकने के कारण युवक के चेहरे पर डंडा मार दिया जिसके कारण युवक लहू लुहान हो गया और फिर वहां खड़े सरदार जी ने पुलिस कर्मी को ना केवल भद्दी भद्दी गालियां दी बल्कि उसके साथ खूब धक्का मुक्की भी की जिसके बाद मौके पर लोगों की भीड़ इक्क्ठा हो गई।

क्या है पूरा मामला 
युवक का नाम शुभम बताया जा रहा है। वह अपनी मां के साथ कुरुक्षेत्र से अंबाला आता जाता रहता है। उसकी मां रेलवे में कार्यकत है। ट्रेनें बंद होने के कारण वह रोज अपनी मां को लेने के लिए मोटरसाइकिल पर ही कुरुक्षेत्र से अंबाला आता और जाता। आज भी वह अपनी मां को लेकर अंबाला से वापिस अपने घर की ओर जा रहा था कि बीच रास्ते में अचानक ट्रैफिक पुलिस कर्मी ने उसे रोकने के लिए हाथ दिया, लेकिन मोटरसाइकिल स्पीड पर होने के कारण वह नहीं रुक पाया और इतने में ही ट्रैफिक कर्मी ने उसके मुंह पर डंडा दे मारा जिसके कारण उसके मुंह से खून निकलने लगा और उसके चेहरे पर काफी गहरा कट भी लग गया है। शुभम की मां ने भी ट्रैफिक पुलिस द्वारा किए गए बर्ताव की पूरी घटना कैमरे के सामने बताई। 


क्या कहना पुलिसवाले का
 ट्रैफिक कर्मी ने से बात की गई तो उसने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को निराधार बताते हुए उल्टा शुभम को ही कसूरवार बताया और उस पर आरोप लगा दिया कि शुभम को रुकने का इशारा किया , लेकिन उसने रुकने की जगह मोटरसाइकिल उसके ऊपर चढ़ा दिया । 


ये हुई कार्य़वाई
बीच सड़क पुलिसकर्मी द्वारा युवक के चेहरे पर डंडा मारने से शुरू हुए हाई वोल्टेज ड्रामे को लकर जब हमने इस मुद्दे पर थाना पड़ाव के प्रभारी से बात की तो उन्होंने कहा कि फिलहाल उनके पास  इस मामले से संबंधित कोई शिकायत नहीं आई है और जो झगड़ा पुलिसकर्मी और युवक के बीच में हुआ उसको लेकर अभी तफ्तीश की जा रही है और जो भी सच्चाई सामने आएगी उसके अनुसार कार्रवाई कर दी जाएगी ।

 

 

Isha