लॉकडाऊन के बीच युवती ने चलाए बुलेट से पटाखे, कटा 16 हजार का चालान

3/29/2020 12:23:02 PM

भिवानीः कोरोना के संक्रमण की रोकथाम को लेकर लगाए लॉकडाऊन के बीच एक युवती को तेज रफ्तार में बुलेट को चलाना और पटाखा बजाना महंगा पड़ गया। एलिवेटेड रेलवे ट्रैक के पास पुलिस ने युवती को पकड़ लिया और साढ़े 16 हजार का चालान काट दिया। युवती अपने बहनोई की बुलेट चलाकर घर जा रही थी। चालान काटने के बाद पुलिस ने नया मास्क पहनाया। पुलिस ने उसे जागरूक करते हुए बताया कि कोरोना का संक्रमण फैल रहा है, जिससे बचाव का रास्ता सिर्फ घरों में रहना है। 

मिली जानकारी के अनुसार डीएसपी सज्जन सिंह दोपहर करीब 3 बजे आंबेडकर चौक पर लॉकडाऊन के दौरान अन्य कर्मचारियों के साथ चेकिंग पर तैनात थे। इसी दौरान एलिवेटेड रेलव ट्रैक की तरफ से तेज पटाखों की आवाज सुनाई दी, जिस पर पुलिस कर्मी उधर दौड़े। इस दौरान देखा कि एक युवती बिना मास्क, हैलमेट व ग्लव्स पहने बुलेट से पटाखे बजाते आ रही थी। इस पर पुलिस ने युवती को रोक कर पूछताछ की।

युवती ने बताया कि वह सेक्टर-दो में रहती हैं और बीए की छात्रा है। वह भिवानी चुंगी के पास रहने वाले बहनोई के घर से बुलेट लेकर घर जा रही है। पुलिस ने जब उससे ड्राइविंग लाइसेंस, हैलमेट और कोरोना से बचाव के कारण मास्क के बारे में पूछा तो वह कोई जवाब नहीं दे सकी। इसके बाद पुलिस ने उसका साढ़े 16 हजार रुपये का चालान काट दिया।

Isha