Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

2/10/2019 6:07:23 PM

चंडीगढ़(ब्यूरो): जम्मू और कश्मीर में अपने राष्ट्र की सुरक्षा के लिए दुश्मनों से लोहा लेते हुए सिपाही प्रगट सिंह निवासी गांव रंबा के शहीद हो जाने के बाद सेना मुख्यालय की ओर से शहीद प्रगट सिंह के परिजनों को सेना मैडल अवार्ड से नवाजा गया। वहीं रोहतक में एक पांच साल के बच्चे को पानी के टेंकर ने कुचल दिया जिससे बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं प्रदेश में गतदिवस टूटे बसपा व इनेलो के गठबंधन को लेकर पूर्व मंत्री गीता भुक्कल ने तीखी प्रतिक्रिया दी और इनेलो व भाजपा पार्टी को आड़े हाथों लेते हुए जमकर निशाना साधा। हिसार में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक 3 साल की बच्ची के साथ 14 वर्षीय नबालिग द्वारा रेप का प्रयास किया गया। वहीं पुरानी रंजिश निकालने के लिए आरोपी ने फायरिंग कर एक 25 वर्षीय युवक सुरेंद्र को मौत के घाट उतार दिया। 

शहीद प्रगट सिंह की पत्नी को मिला सेना मैडल अवार्ड
जम्मू और कश्मीर में अपने राष्ट्र की सुरक्षा के लिए दुश्मनों से लोहा लेते हुए सिपाही प्रगट सिंह निवासी गांव रंबा के शहीद हो जाने के बाद सेना मुख्यालय की ओर से शहीद प्रगट सिंह के परिजनों को सेना मैडल अवार्ड से नवाजा गया। 

ट्रैक्टर के नीचे आने से 5 साल के बच्चे की दर्दनाक मौत
बहादुरगढ़ में एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर की चपेट में आने से 5 साल के मासूम बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई। हादसा बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल के पीछे की सड़क पर हुआ।
 

इनेलो पार्टी से तो जनता गठबंधन तोड़ चुकी है: गीता भुक्कल
झज्जर की विधायक एवं पूर्व मंत्री गीता भुक्कल ने इनेलो और बसपा गठबंधन के टूटने पर तीखी प्रतिक्रिया दी है। उऩ्होंने कहा कि इनेलो से बसपा को गठबंधन तोड़ने की क्या जरूरत थी। इस पार्टी से तो जनता ने ही गठबंधन तोड़ लिया है। 
 

पीएम मोदी जल्द आ सकते हैं नूंह, दिल्ली मुंबई सुपर एक्सप्रेस वे का करेंगे शिलान्यास
राष्ट्रीय राजमार्ग 148 एन दिल्ल - मुंबई एक्सप्रेस वे पर काम फरवरी माह में शुरू होने जा रहा है। जो लंबाई करीबन 900 बताई जा रही है। इस मेगा प्रोजेक्ट की आधारशिला नूंह जिले में पीएम नरेंद्र मोदी रखने जा रहे हैं। 

जब अचानक गाड़ियों- बाइकों पर बरसे लठ-पत्थर, जान बचाकर भागे नेता जी के कार्यकर्तादेश में अभी विधानसभा चुनाव का डंका बजा नहीं है लेकिन एक- दूसरे नेताओं के समर्थक लाठी- डंडों के साथ एक दूसरे पर बरसने लगे है। ताजा मामला नूंह से सामने आया है, जहां रविवार को मामन खान इंजीनियर का डूंगेजा गांव में शक्ति प्रदर्शन कर रहे थे।
 

हिसार में 3 वर्षीय बच्ची के साथ 14 वर्षीय लड़के ने किया रेप का प्रयास
हिसार के बरवाला थाना क्षेत्र में एक 3 वर्षीय बच्ची के साथ रेप का मामला समने आया है। बताया जा रहा है कि आरोपी उसी गांव का रहने वाला है जो मात्र 14 साल का है। 
 

रंजिश के चलते 25 वर्षीय युवक पर बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां
पलवल के गांव महेशपुर में एक 25 वर्षीय सुरेंद्र को गोलियां मार कर मौत के घाट उतार दिया गया। 
 

Deepak Paul