हरियाणा के इस जिले में कोरोना संक्रमित की संख्या हुई 16, 44 लोगों के भेजे गए थे सैम्पल

4/4/2020 10:15:23 AM

पलवल(गुरुदत्त गर्ग)- पलवल में बीती रात पीजीआई रोहतक से 13 नए लोगों की कोरोना वायरस टेस्ट की पॉजिटिव रिपोर्ट आने बाद पलवल  में कुल संख्या 17 हो गई है जिनमें एक केस ठीक हो चुका है। वीरवार को 44 लोगों के सैम्पल भेजे गये थे जिनमे 31 की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद इन सभी को पलवल जिला अस्पताल से एनजीएफ कालेज स्थित आइसोलेशन कम  क्वारेंटाईन सेंटर भिजवा दिया गया। अब पलवल में कोरोना वायरस के पॉजिटिव मरीजों की संख्या 16 हो गई है।

पलवल जिला अस्पताल के कोरोना आइसोलेशन वार्ड में से शुक्रवार की देर रात 31 लोगों को मित्रोल स्थित एनजीएफ कालेज में शिफ्ट करा दिया गया। ये सभी उन 44 निजामुद्दीन मरकज में शामिल जमातियों में शामिल थे जिनके कोरोना वायरस सैम्पल टेस्टिंग के लिए रोहतक पीजीआई भिजवाये हुए थे। इन 31 लोगों ने टेस्ट रिपोर्ट आने के बाद अब  राहत की साँस ली है  पलवल स्थित आइसोलेशन वार्ड से शिफ्ट किये जाते समय इन्होने बताया की यहाँ रहते समय उन्हें किसी तरह की कोई दिक्कत नही हुई खाशकर सुपरवाइजर सबरजीत के आने के बाद जिसने उन्हें किसी तरह की कोई दिक्कत नही होने दी और जब भी किसी चीज की जरुरत महसूस हुई तुरंत उपलब्ध कराई।

कर्नाटक से निजामुद्दीन होते हुए 12 लोगों की जमात (दल)  में शमिल सलमान ने बताया की लखनाका जाने के बाद उनका दल तीन हिस्सों में बंट कर काम पिछ्के पन्द्रह दिनों से काम कर  रहा था। पुलिस के द्वारा जाँच के लिए लाया गया था।

 

Isha