हरियाणा पुलिस बनी हैवान: न्याय की गुहार लगा रहे अपाहिज के पेट में मारी लातें, महिलाओं के नोचे बाल

10/14/2020 2:40:14 PM

जींद(अनिल): हरियाणा के जींद में सेवा, सहयोग और सुरक्षा का दावा करने वाली हरियाणा पुलिस का क्रूरता से भरा चेहरा आज सामने आया। पुलिसवालों मे सरेआम एक विकलांग की सड़क पर इतनी पिटाई की की वहां खड़े हर शख्स ये देखते हुए सन्न रह गया। दरअसल न्याय नहीं मिलने पर जब एक गरीब बागड़ी लोहार परिवार जींद के अलेवा थाने के आगे सड़क पर धरना देकर बैठा तो  पुलिस वालों का गुस्सा पूरे परिवार पर फूट गया, जिसके बाद मासूम बच्चों और औरतों तक को पुलिसवालों ने नहीं छोड़ा। 

बता दें कि करीब एक सप्ताह पहले जींद के बिघाना गांव के इस गरीब गड़िया परिवार के घर चोरी हो गई थी। चोर सब कुछ ले उड़े थे, घर का सामान पैतृक सोना चांदी कुछ नहीं बचा था। इसी मामले में कार्रवाई की मांग को लेकर यह गरीब परिवार एक सप्ताह से पुलिस के चक्कर लगा रहा था लेकिन पुलिस के जू तक नहीं रेंग रही थी।  तंग होकर आज यह परिवार थांने के सामने रोड पर बैठ गया और कार्रवाई की मांग करने लगा जिसमे तीन चार पुरुष इतनी ही महिलाएं और चार पांच छोटे छोटे बच्चे शामिल थे।

पुलिस कर्मियों ने सड़क पर जाम लगाए परिवार के एक बुजुर्ग को मारे डंडे वहीं अपाहिज के पेट में लात मारी। पुलिस वालों ने महिला के बाल खींचे बुजुर्ग और दिव्यांग दोनों को उठा कर पटका जिससे बुजुर्ग तो लहूलुहान तक हो गया।   इतना ही नहीं पुलिस ने इन्हे कोई न्याय देने की बजाये उल्टा इन्ही के ऊपर रोड जाम लगाने का मामला दर्ज कर दिया है।

 

 

Isha