फुटवियर की दुकान में लगी भीषण आग, नया माल जलकर खाक (VIDEO)

3/11/2019 9:41:29 AM

अंबाला(अमन कपूर): अंबाला छावनी के राय मार्केट में रविवार की रात एक फुटवियर की दुकान में भीषण आग लग गई। देखते देखते आग ने पूरी दुकान को अपनी चपेट में ले लिया। आग की सूचना दमकल विभाग के अधिकारियों को दी गई, मौके पर दमकल विभाग की गाड़ी ने पहुंचकर आग पर काबू पाने का कार्य शुरू कर दिया। वहीं सदर थाना पुलिस ने भी मौके पर पहुंचकर लोगों की भीड़ को काबू किया।

अंबाला छावनी के सुभाष कॉलोनी के रहने वाले दुकान मालिक गुरिंदर सिंह ने बताया कि वह पिछले कई सालों से फुट वियर की दुकान राय मार्केट में चला रहे हैं। अभी दो दिन पहले ही उनके बेटे ने दुकान में नया माल ला कर रखा था। रविवार की रात को वह दुकान का शटर बंद करके किसी को फुटवियर का समान देने के लिए पड़ोस की दुकान में इंतजार कर रहा था, इसी दौरान दुकान के अंदर से जब धुआं निकलता देखा तो वह अपने पड़ोसी के साथ दुकान पर पहुंचा। जैसे ही दुकान का शटर उठाया तो देखा कि अंदर भीषण आग लगी हुई थी। 



तभी मामले की जानकारी दमकल विभाग को दी और मौके पर दमकल विभाग की गाड़ी ने पहुंचकर आग पर काबू पाना शुरू कर दिया। मौके पर सदर थाना पुलिस ने भी पहुंचकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है, फिलहाल दुकान में लगी आग के कारणों का पता नहीं चल पाया है। आग से दुकान में रखा सामान पूरी तरह से जलकर खाक हो गया। वहीं साथ की दुकान के थोड़े बहुत सामान को भी आग ने अपनी चपेट में ले लिया है, समय रहते आग पर काबू पा लिया गया वरना एक बड़ा हादसा हो सकता था।

Shivam