अंबाला: 4 दिन पहले ही हॉस्टल में आई युवती ने लगाया फंदा, फर्स्ट ईयर में पढ़ रही थी मृतका

2/5/2021 4:35:36 PM

अंबाला(अमन): अंबाला के कल्पना चावला कॉलेज के होस्टल में एक लड़की ने सुसाइड कर लिया। देर रात  नाबालिक लड़की ने हॉस्टल के कमरे में फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची हालांकि  आत्महत्या किन कारणों से की इस बात का अभी पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।   



जानकारी देते हुए एसएचओ हमीर सिंह ने बताया कि उन्हें देर रात सूचना मिली थी कि कल्पना चावला हॉस्टल के तीसरे फ्लोर की एक 16 वर्षीय छात्रा ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है, जिसके बाद वो मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि नाबालिक लड़की अभी फर्स्ट ईयर की छात्रा है जो सिर्फ 4 दिन पहले ही हॉस्टल आयी थी।

एसएचओ ने बताया कि आस पास की लड़कियों से पूछताछ करने के बाद जानकारी मिली है कि रात करीब 8:30 बजे लड़की अपनी रूममेट्स से कमरे की चाबी लेकर ऊपर कमरे में आयी। जिसके बाद करीब 10 बजे जब उसकी रूममेट्स ऊपर कमरे में सोने के लिए आयी तो कमरा अंदर से लॉक था  जिसके बाद जब उन्होंने दरवाजे के ऊपर से शीशा तोड़ तो अंदर लड़की ने पंखे से फांसी का फंदा लगाया हुआ था।   मृतक लड़की के परिजनों को सूचित कर दिया गया है जो बिहार के रहने वाले है और शव को शव गृह में रखवा दिया गया है। उन्होंने कहा इस मामले में जाँच के बाद जो भी बनती कार्यवाई होगी वो की जाएगी। 



वहीं इस मामले में कॉलेज की प्रिंसिपल ने जानकारी दी कि 31 जनवरी को छात्रा कॉलेज के हॉस्टल में शिफ्ट हुई थी और उसने 3 दिन एग्जाम भी दिए है। हालांकि नाबालिक छात्रा ने फांसी क्यों लगाई इस बात का अभी पता नहीं चल पाया है लेकिन प्रिंसिपल ने बताया कि छात्रा जब से हॉस्टल आयी थी तब से चुपचाप रहती थी।  

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Isha