घर से घूमने निकली महिला पार कर रही थी सड़क, कार ने मारी टक्कर, मौत (VIDEO)

3/10/2019 1:09:56 PM

बहादुरगढ़(प्रवीण धनखड़): बहादुरगढ़ में एक तेज रफ्तार कार ने सड़क पार कर रही महिला को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं कार चालक को भी मामूली चोटें आई हैं, जिसे इलाज के लिए बहादुरगढ़ के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हादसा बहादुरगढ़-बेरी मार्ग पर टांडाहेड़ी गांव में हुआ। मृतक महिला की पहचान टांडाहेड़ी गांव निवासी कृष्णा के रूप में हुई है। 

कृष्णा सुबह के समय घर से बाहर घूमने के लिए निकली थी। जब वह सड़क पार कर रही थी, तो तेज रफ्तार कार ने उसे जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयानक थी कि कृष्णा की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बेकाबू कार एक बिजली के खंभे से टकरा गई, जिससे बिजली का खंबा भी क्षतिग्रस्त हो गया और पूरे गांव की बिजली गुल हो गई। इस दुर्घटना में कार चालक को भी मामूली चोटें आई।



घटना की सूचना मिलने के बाद सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल भिजवाया गया। सदर थाना प्रभारी आनंद सिंह का कहना है कि पुलिस ने मृतक महिला के परिजनों के बयान के आधार पर कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जल्द ही कार चालक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Shivam