क्रूरता की हदें पार: तांत्रिक के कहने पर पिता ने की 5 बच्चों की हत्या, फिर पंचायत में कबूला गुनाह

7/24/2020 4:43:11 PM

जींद(अनिल): हरियाणा के जींद जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जिले के डिडवाड़ा गांव में एक पिता ने तांत्रिक के कहने पर 5 साल में  अपने 5 बच्चों की हत्या कर दी। 17 जुलाई को डिडवाड़ा गांव से दो लड़कियां गायब हुई थी। आरोपी की पहचान जुम्मा के रूप में हुई।

जुम्मा ने इस वीभत्स कांड को किसी तांत्रिक के कहने पर किया है। मारे गए सभी बच्चों की उम्र 11 साल से कम थी। बच्चों की हत्या करने के बाद आरोपी ने पूरे मामले में पंचायत के सामने आकर माफी मांगी है जिसके बाद पुलिस को बुलाकर आरोपी को गिरफ्तार करवाया गया है।

आरोपी को पकड़ने की पुष्टि देर रात जींद के एसपी अश्विन शैणवी ने की है। मामले के खुलासा होने के बाद पूरे जिले में सनसनी फैल गई है क्या आखिर कोई पिता ऐसे कर सकता है। आरोपी के तीन लडकियां और दो लड़के बताए जा रहे है जिन सबकी हत्या कर दी गई है। 

वहीं गांव के लोगों ने बताया कि आरोपी ने पंचायत के सामने अपना गुनाह कुबूल करते हुए कहा है कि उसने गरीबी में इस घटना को अंजाम दिया है और तांत्रिक के कहने पर ऐसा किया गया है। पंचायत प्रतिनिधियों और गांव के लोगों ने पुलिस को बुलाकर आरोपी को उनके हवाले किया और कार्रवाई की मांग की। पुलिस फिलहाल इस बात का पता करने में लगी हुई है कि इन वीभत्स हत्या कांड में और कौन कौन लोग शामिल हैं।


 

 

Isha