चारपाई पर लेटा था बेटा और काम में लगी था मां, घर में घुसकर बदमाशों ने गोलियों से भूना

6/6/2020 5:40:21 PM

बहादुरगढ(प्रवीण): बहादुरगढ़ के कानोंदा गांव में घर के अंदर घुसकर मां- बेटे को गोली मार दी गई। दो गोलियां लगने से मां ने मौके पर ही दम तोड़ दिया  वहीं घायल बेटे को उपचार के लिये हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है।

हादसा सुबह करीब 6 बजे उस वक्त हुआ जब घायल मंजीत अपने घर में सो रहा था। मंजीत की मां घर के आंगन में काम कर रही थी। उसी दौरान तीन- चार अज्ञात युवक आए। मृतका से आरोपियों ने उसके बेटे के बारे में पूछा और घर के अंदर आ गये। जैसे ही उन्हे मंजीत उर्फ टीटू नजर आया तो सीधी गोली चला दी। बीच बचाव करने आई मां पर भी आरोपियों ने गोली चला दी और मौके से फरार हो गये। घायल मंजीत ने बताया कि वो गोली मारने वालों को नही देख पाया। पड़ोसियों ने ही उसे बताया कि करीब तीन से चार लड़के थे जिन्होने उसे गोली मारी है। गोली मारने के बाद आरोपी पैदल ही उनके घर तक आए थे लेकिन बाद में शायद किसी वाहन पर बैठकर फरार हुए है।

घायल मंजीत का कहना है कि उसका किसी के साथ कोई झगड़ा भी नही था। फिलहाल पुलिस ने घायल के बयान पर अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। सदर थाना पुलिस के साथ अपराध शाखा पुलिस की टीम भी हत्या के कारण और आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

 

 

 

Isha