एक मां की PM मोदी से गुहार, बोली-मुझे मेरे बेटे से मिला दो, अंतिम समय में......

4/1/2020 1:43:25 PM

कैथल(सुखविंद्र सैनी)- सभी देशों ने कोरोना वायरस के डर से अपनी हवाई, समुद्री व सड़क के रास्ते की यात्राओं को बंद कर दिया। भारत में भी लॉकडाउन को आज 8वां दिन है। इन परिस्थितियों ने कैथल अशोका गार्डन कालोनी निवासी एक मां को अंतिम समय में भी अपने जवान बेटे से नहीं मिलने पर मजबूर कर दिया है। 29 वर्षीय हरप्रीत सिंह अन्य युवकों की तरह कुछ सपने लेकर 5 साल पहले स्टडी वीजा पर आस्ट्रेलिया गया था लेकिन अचानक एक वर्ष पहले उसे ब्रेन ट्यूमर हो गया। ईलाज शुरू करवाया तो बीमारी बढ़ती गई।

परिजनों के अनुसार अब तक हरप्रीत सिंह के 4 बड़े आपरेशन हो चुके हैं, लेकिन उसके स्वास्थ्य में कोई सुधार नहीं हुआ। आस्ट्रेलिया चिकित्सकों का कहना है कि हरप्रीत सिंह का बचना मुश्किल है। अब मां सुखविंद्र कौर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से गुहार लगाई है कि उसके बेटे को इंडिया लाया जाए या उसे अपने बेटे के पास आस्ट्रेलिया भेजा जाए।

मां का कहना है कि वह अंतिम समय में अपने बेटे पास रहना चाहती है और उसकी देखभाल करना चाहती है। लेकिन अब देखना यह होगा कि कोरोना महामारी के बीच क्या इस मां की पुकार से किसी का दिल पसीजेगा। सुखविंद्र कौर का कहना है कि उसके पास पासपोर्ट व आस्ट्रेलिया का वीजा भी है।

Isha