विधायक पर 5 करोड़ की मानहानि का दावा, गवाह के तौर पर पेश हुए कृष्णपाल गुर्जर

3/6/2019 11:13:12 AM

फरीदाबाद (सूरजमल): केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी डा. अशोक कुमार की अदालत में तिगांव विधानसभा के विधायक ललित नागर पर 5 करोड़ रुपए की मानहानि का दावा डाला था। 

उस एवज में आज कृष्णपाल स्वयं एक गवाह के तौर पर न्यायाधीश के सामने पेश हुए। कृष्णपाल ने न्यायाधीश के सामने कहा कि वह शहर के समाजसेवी व प्रतिष्ठित व्यक्ति हैं व कई बार हरियाणा विधानसभा के लिए मेवला महाराजपुर विधानसभा सीट से फरीदाबाद का प्रतिनिधित्व कर विधायक रह चुके हैं। वर्तमान में वह फरीदाबाद लोकसभा सीट से सांसद हैं व केंद्रीय सरकार में राज्यमंत्री के पद हैं। उन्होंने कहा कि तिगांव विधानसभा के विधायक ललित नागर ने 22 अक्तूबर 2017 को तिगांव विधानसभा क्षेत्र के गांव भूपानी में जनसभा के दौरान मेरे व मेरे परिवार के बारे में असम्मानजनक बात कहकर मेरी प्रतिष्ठा को ठेस लगाई है जिससे समाज में मेरे परिवार की सामाजिक प्रतिष्ठा को दाग लगा है।

यही नहीं यह बातें फेसबुक व दूसरे दिन शहर के अखबार में छपवाकर भी मेरी प्रतिष्ठा को धूमिल करने का प्रयास किया है। न्यायाधीश को दिए बयान में उन्होंने कहा है कि इससे मेरी सामाजिक प्रतिष्ठा को गहरा धक्का लगा है जिससे कि उन्होंने ललित नागर पर 5 करोड़ रुपए की मानहानि का दावा किया है। मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी डा. अशोक कुमार ने अगली तारीख 23 अप्रैल की रखी है जिसमें ललित नागर के वकील बहस कर इसका जवाब देंगे।

सच्चाई की होगी जीत : नागर
तिगांव विधानसभा के विधायक ललित नागर ने कहा कि यह मुकद्दमा बिल्कुल झूठा है। न्यायालय पर उन्हें पूरा विश्वास है व वह इसका मुकाबला करेंगे क्योंकि सच्चाई की ही जीत होती है और सच्चाई के सामने झूठ के ढेर गिनने में देर नहीं लगती।

Shivam