करनाल प्रकरण में हमलावरों पर 1 लाख रुपए का इनाम घोषित (video)

5/28/2019 4:09:42 PM

करनाल (के.सी आर्य)- करनाल बस स्टैंड पर मंगलवार को उस समय अफरा-तफरी मच गई जब एक विचाराधीन कैदी को बाइक सवार युवक पुलिस से छुड़वाकर ले गए।  ये घटना तब हुई जब एक विचाराधीन कैदी को बाइक सवार युवक पुलिस से छुड़वाकर ले गए । आरोपियों ने पहले पुलिसकर्मियों की आंखों में स्प्रे किया फिर दो पुलिसकर्मियों की टांग में गोली मारी और कैदी को लेकर भाग निकले।  वहीं  हरियाणा पुलिस द्वारा सुनील उर्फ खीरा व तीन अन्य हमलावरों, जिन्होंने करनाल में सुनील को एस्काॅर्ट कर रहे दो पुलिसकर्मियों को गोली मारकर घायल कर दिया, की गिरफ्तारी से संबंधित किसी भी प्रकार की सूचना देने पर एक लाख रुपए का इनाम घोषित किया है। 



पुलिस विभाग के प्रवक्ता ने आज यहां बताया कि पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) श्री मनोज यादव ने पुलिस को उक्त चारों अपराधियों को जल्द से जल्द पकड़ने के निर्देश दिए हैं। हरियाणा पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए कई टीमों का गठन किया है और बहुत ही जल्द सभी आरोपी सलाखों के पीछे होंगे। इन चारों आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए सूचना साझा करने वाले व्यक्ति को पुलिस द्वारा 1 लाख रुपये का इनाम दिया जाएगा।

जानकारी के अनुसार यमुनानगर के लियासपुर के रहने वाले विचाराधीन कैदी सुनील को यमुनानगर पुलिस मंगलवार को करनाल कोर्ट में पेशी के लिए लाई थी। दरअसल उसकी यहां हत्या के एक मामले में पेशी थी। तीन पुलिसकर्मी सुनील के साथ थे। कोर्ट में पेशी के बाद वे यमुनानगर वापिस जाने के लिए करनाल बस स्टैंड पर पहुंचे। करीब सवा 12 बजे वे बस का इंतजार कर रहे थे तो बाइक पर सवार दो युवक आए। उन्होंने पुलिसकर्मियों की आंख में स्प्रे किया और फिर दो पुलिसकर्मियों पर फायरिंग कर दी। इसमें दो के पैर में गोली लगी वे घायल हो गए। वहीं तीसरे ने आरोपियों पर जवाबी फायरिंग शुरू कर दी। 

Isha