ममेरी बहन को बनाया हवस का शिकार, फिर किया आत्महत्या का प्रयास (VIDEO)

3/10/2019 5:12:43 PM

रेवाड़ी(मोहिंदर): बेटियों की सुरक्षा को लेकर कड़े कानून बनाए गए, सरकार की ओर से बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान में तेजी लाई गई, यहां तक कि हवस के दरिंदों को फांसी की सजा तक का ऐलान किया गया, लेकिन इतना कुछ होने के बावजूद आज की बेटियां घरों में महफूज नहीं है। दरअसल, यहां एक युवक ने हवस का दरिंदा बनकर अपनी ममेरी बहन को हवस का शिकार बनाया, जिससे बहन भाई के रिश्ते भी तार-तार हो गए।

जानकारी के मुताबिक, रेवाड़ी की कॉलोनी में रहने वाला 25 वर्षीय युवक जो कि एक निजी बैंक में नौकरी करता है। वह पिछले कई दिनों से अपनी ममेरी बहन पर बुरी नियत रखता था और मौका पाकर उसे अपनी हवस का शिकार बनाने की तलाश में था। बीती रात जब अपने मामा के घर आया हुआ था तो दसवीं कक्षा की परीक्षा की तैयारी कर रही अपनी ममेरी बहन के कमरे में गया। मौका पाकर जबरदस्ती उसे अपनी हवस का शिकार बना डाला और घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया।

सुबह पीड़िता ने जब परिजनों को आप बीती बताई तो उनके भी होश उड़ गए और उन्होंने इसकी शिकायत तुरंत महिला थाना पुलिस से की। वहीं जैसे ही आरोपी युवक को शिकायत की खबर लगी तो उसने कोई जहरीला पदार्थ निगलकर आत्महत्या करने की कोशिश की। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तुरंत इस संबंध में आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज आरोपी को अदालत में पेश किया, जहां से उसे सलाखों के पीछे भेज दिया गया है।

Shivam