पार्षद की दबंगई: दहेज के लिए बहू को घर से निकाला, समझाने आए रिश्तेदार-महिलाओं के फाड़े कपड़े

11/7/2020 3:05:36 PM

फरीदाबाद(अनिल राठी): वार्ड नंबर 39 के पार्षद हरप्रसाद गॉड और उसके बेटे पर अपनी ही बहू के साथ मारपीट कर उसे घर से भगा देने और पत्नी के घर पर जाकर मारपीट करने के आरोप लगे हैं। इतनी ही नहीं अपनी बेटी की फरियाद लेकर घर आए लोगों के साथ भी जमकर मारपीट की गई जिसके बाद घायलों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है वहीं पुलिस में भी शिकायत की गई है। 

जानकारी के अनुसार बल्लभगढ़ के सिविल अस्पताल  घायल बेटी वाले अपना इलाज कराने के लिए पहुंचे। पीड़ित परिवार की मानें तो उन्होंने अपनी बेटी की शादी हरप्रसाद गॉड पार्षद वार्ड नंबर 39 के बेटे के साथ की थी लेकिन शादी के बाद से ही दहेज की मांग को लेकर वह उनकी बेटी के साथ मारपीट कर रहा था। आरोप है कि पार्षद हरप्रसाद गॉड और उसके बेटे ने उनकी बेटी को घर से मारपीट कर भगा दिया और एक मकान अपने नाम पर करवाने की मांग रखी। इतना ही नहीं आरोपी उनके घर पर पहुंचे और पथराव भी किया जिसके बाद उन्होंने शादी करवाने वाले बिचोलिया से बात की। तो उन्होंने कहा कि तुम्हारा फैसला करवा दूंगा आज जब वे फैसले के लिए उनके घर पर पहुंचे तो उन्होंने उनके साथ भी मारपीट की उनकी महिलाओं को भी पीटा और जो लोग वहां पहुंचे थे उन सब की जमकर धुनाई कर दी और महिलाओं के कपड़े तक फाड़ डाले साथ ही उनके गहने भी छीन लिए।

सरकारी अस्पताल के डॉक्टर अभिषेक गौतम ने बताया कि उनके पास कुछ लोग आए हैं जिनको चोटें लगी हैं उनकी एमएलसी काटी गई है इसमें लड़की वालों को भी चोटें आई हैं और लड़के की तरफ से भी घायल हुआ है उन्होंने एमएलसी काट दी है पुलिस अपना काम करेगी।

Isha