फाइनेंसर को गोलियों से भूना, मन नहीं भरा तो बदमाशों ने चाकू से किए वार, मौत

6/3/2020 5:31:45 PM

बहादुरगढ़(प्रवीण): बहादुरगढ़ में एक फाइनेंसर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बराही फाटक के पास इस घटना को अंजाम दिया गया। हमलावरों ने फाइनेंसर पर गोली दागने के साथ-साथ चाकू से भी वार किया। विनोद नामक इस फाइनेंसर को घायल अवस्था में बहादुरगढ़ के एक निजी नर्सिंग होम में इलाज के लिए लाया गया, लेकिन यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जानकारी अनुसार सुरेन्द्र नामक एक युवक बहादुरगढ़ में फाइनेंस का काम करता है। घटना के दौरान वह अपने बराही रोड़ स्थित कार्यालय में मौजूद था। उसी दौरान तीन अज्ञात युवक आए और उन्होंने अचानक उस पर गोलियां चलानी शुरू कर दी। इस दौरान एक आरोपी ने सुरेन्द्र पर चाकू से भी वार किया। हमलावर घटना को अंजाम देने के बाद घटनास्थल के पास ही एक बाइक सवार से पिस्तौल के बल पर उसकी बाइक छीनी और वहां से फरार हो गए। बाद मेें सुरेन्द्र को उसके परिचित ही अस्पताल लेकर आए। यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना के बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का मौका मुआयना करने के बाद अस्पताल भी पहुंचे। घटना पैसों के लेन-देन को लेकर हुई बताई जाती है। इस मामले में पुलिस ने तीन हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने हमलावरों तक पहुंचने के लिए घटनास्थल के आस-पास की सीसीटीवी फुटेज भी खंगाली है।

यह बोले डीएसपी
फाइनेंसर सुरेन्द्र नामक युवक पर तीन लोगों द्वारा गोलियां चलाने व चाकू से वार करने की सूचना पुलिस को मिली है। घटना पैसों के लेन-देन को लेकर घटित हुई है। इस मामले में तीन हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें गठित की गई है। आरोपियों की जल्द ही गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

 

Isha