बिग बॉस के घर में पहुंची सोनाली फोगाट, पीली साड़ी में लग रही थी बेहद खूबसूरत (Pics)

12/22/2020 3:45:47 PM

डेस्कः बीजेपी नेत्री सोनाली फोगाट 'बिग बॉस' के घर में प्रवेश कर चुकी है। सोनाली बतौर टिक टॉक स्टार देश भर में मशहूर हुई थीं उन्होंने वादा किया है कि विवादास्पद शो की प्रतिभागी के रूप में वह बहुत सारे मनोरंजन और सकारात्मकता लेकर आएंगी।  बिग बॉस सीजन 14 में प्रवेश करने पर सोनाली ने कहा, "मैं लंबे समय से 'बिग बॉस' की बहुत बड़ी प्रशंसक रही हूं। शो का पैमाना बहुत बड़ा है। मैं ऐसे बहुत से लोगों को जानती हूं, जो इसे पवित्रता के तौर पर देखते हैं। मैं जीवन भर में एक बार वाले इस अवसर को कैसे मना कर सकती हूं?"उन्होंने आगे कहा, "मैंने इस सीजन के लगभग सभी एपिसोड देखे हैं. अब जबकि मैं एक प्रतिभागी हूं, यह वास्तव होने जा रहा है।  मुझे नहीं पता कि मेरी यात्रा कैसे सामने आएगी, लेकिन मैं दर्शकों से वादा करती हूं।

बता दें कि सोनाली 2019 में हुए हरियाणा विधानसभा चुनाव में आदमपुर सीट पर भाजपा की टिकट पर चुनाव भी लड़ चुकी हैं। जिसमें वह कांग्रेस के कुलदीप बिश्नोई के सामने 30 हजार से ज्यादा वोटों से हार गई थी। फिलहाल वह हिसार बीजेपी महिला मोर्चा की वाईस प्रेसिडेंट हैं। सोनाली फोगाट राजनीति के साथ साथ एक्टिंग में सक्रिय रही हैं। सोनाली फोगाट जीटीवी के शो अम्मा में सहित कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

सोनाली फोगाट के बिग बॉस 14 में आने की चर्चा लंबे समय से हो रही थी। अब सोशल मीडिया पर उनकी बिग बॉस के घर में पहुंचने की तस्वीरें वायरल हो रही है। जिसमें वह बिग बॉस 14 में मौजूद सभी कंटेस्टेंट्स से मिलती हुई दिखाई दे रही हैं। तस्वीरों में सोनाली फोगाट पीली साड़ी में हाथ जोड़कर सभी घरवालों से मुलाकात कर रही हैं।

गौरतलब है कि सोनाली फोगाट ने टिक टॉक पर अपने वीडियो से काफी लोकप्रियता बटोरी थी। उनकी वीडियो को पसंद करने वाले लाखों लोग थे। हालांकि अब टिक टॉक भारत में बंद हो चुका है। वहीं सोनाली फोगाट हरियाणा विधानसभा चुनाव में बीजेपी के टिकट से चुनाव भी लड़ चुकी हैं, हालांकि वह चुनाव जीत नहीं पाईं। 



 

Isha