सैलरी मांगी तो मिली मौत! ट्रक मालिक ने की कंडक्टर की हत्या, रात भर ट्रक चालक को भी बनाया बंधक

6/11/2020 6:18:28 PM

जींद:  जींद में गांव अनूपगढ़ के निकट बॉडी मेकर मालिक ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर अपने ही ट्रक चालक की सैलरी मांगने पर पीट-पीटकर हत्या कर दी और मृतक के चचेरे भाई के हाथ, पांव बांध होटल में बंद कर फरार हो गए। सूचना मिलने पर सदर थाना पुलिस महोटल पर पहुंची और बांध कर डाले गए व्यक्ति को बंधनमुक्त कराया। फिलहाल पुलिस ने मृतक के चचेरे भाई की शिकायत पर ट्रक बॉडी मेकर समेत चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। डीएसपी चंद्रपाल ने बताया की सभी आरोपियों को राउंडअप कर लिया गया है।

गांव धारीवाल जिला कपूरथला पंजाब निवासी शेरा (23) अपने चचेरे भाई बलबीर उर्फ सोनू के साथ गांव अनूपगढ़ निवासी बॉडी मेकर प्रवीन के पास ट्रक पर चालक थे। प्रवीन व उसके साथियों ने शेरा की बेरहमी से बिंडो से पिटाई कर हत्या कर दी, जबकि बलबीर उर्फ सोनू के हाथ, पांव रस्सी से बांधकर ढाबे के अंदर डाल दिया और शटर बंद कर फरार हो गए। जब  पुलिस को घटना के बारे में सूचना मिली तो सदर थाना प्रभारी ने ढाबे पर पहुंचकर बलबीर उर्फ सोनू को बंधनमुक्त कराया और मृतक शेरा के शव को कब्जे में ले लिया।

कंडक्टर को बंधक बनाकर हुए फरार
सोनू ने पुलिस को बताया कि वे दोनों भाई सोमवार शाम को प्रवीन के पास पहुंचे थे, जिसके बाद वे प्रवीन व उसके साथियों के साथ ढाबे पर आ गए। पहले शराब पीने का दौर चला, इसी दौरान उन्होंने प्रवीन से अपनी तनख्वाह मांगी तो प्रवीन व उसके साथियों ने दोनों की बेरहमी से पिटाई की। इसी बीच शेरा की मौत हो गई तो प्रवीन व उसके साथियों ने उसे रस्सी से बांध दिया और ढाबे का शटर बंद कर फरार हो गए।

मामला दर्ज, जांच में जुटी पुलिस
सदर थाना पुलिस ने बलबीर उर्फ सोनू की शिकायत पर बॉडी मेकर मालिक प्रवीन, ढाबा मालिक गांव अनूपगढ़ निवासी राजबीर, गांव मटौर निवासी रहमान समेत कुछ अन्य लोगों के खिलाफ हत्या, बंधक बनाने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

 


  

Isha