महिला क्राइम में हरियाणा दूसरे व गुरुग्राम अपराधी शहरों में शामिल: दुष्यंत

5/28/2018 3:57:53 PM

बहादुरगढ़(प्रवीण धनखड़): बेटी बचाअो बटी पढ़ाअो का नारा देने वाली भाजपा के राज में हरियाणा में महिलाअों के खिलाफ अपराध लगातार बढ़ रहे हैं। महिला अपराध में हरियाणा देशभर में दूसरे नंबर पर आ गया है। ये आरोप हिसार से सांसद अौर इनेलो नेता दुष्यंत चौटाला ने हरियाणा सरकार पर लगाए हैं। दुष्यंत चौटाला बहादुरगढ़ में इनेलो के युवा सम्मेलन में शिरकत करने आए थे। 

चौटाला ने कहा कि महिला अपराध में जहां हरियाणा का नंबर देशभर में दूसरा है वहीं गुरुग्राम दुनिया के उन 20 शहरों में शामिल हो गया है जो महिला सुरक्षा के मामले में सबसे असुरक्षित अौर पीछे हैं। भाजपा सरकार ने बेटियों की सुरक्षा अौर उनके विकास के लिए कुछ नहीं किया है। 

युवा इनेलो के हल्का अध्यक्ष प्रवीन राठी के बुलावे पर आए चौटाला ने भजापा अौर कांग्रेस सरकार पर जमकर हमले किए। उन्होंने कहा कि 4 साल में भाजपा ने सिर्फ जुमले अौर झूठे वादे ही लोगों से किए हैं। नोटबंदी के नाम पर काले धन पर डाका डालने वाले मोदी ने काले धन की बजाय माता बहनों के धन पर डाका डाला है।

चौटाला ने इनेलो बसपा गठबंधन को भाई-बहन की जोड़ी करार दिया है। उन्होंने कार्यकर्त्ताओं का उत्साह बढ़ाते हुए कहा कि आपने 14 साल का वनवास काटा है और अब आपका राज आ रहा है। संगठित कार्यकर्त्ताओं के दम पर वो रोहतक लोकसभा में भी जीत का झंडा लहराएंगे। रोहतक लोकसभा से कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र हुड्डा के बेटे दीपेन्द्र हुड्डा सांसद है।

चौटाला ने कॉमनवेल्थ खेलों में पदक जीतकर लौटे खिलाड़ियों का सम्मान नहीं करने पर भी भाजपा सरकार की जमकर आलोचना की । उन्होंने कहा कि ओम प्रकाश चौटाला ने मुख्यमंत्री रहते हुए पदक जीतकर वापस भारत की धरती पर लौटते ही खिलाड़ियों को करोड़पति बनाने का काम किया था। 

Nisha Bhardwaj