8 गौवंश को गौशाला भिजवाया, पुलिस पर फायरिंग कर तस्कर हुए फरार

10/20/2017 11:57:43 AM

पलवल(गुरुदत्ता गर्ग): पलवल में गौ तस्करों के हौंसले बुलंद होते जा रहे हैं। गौ तस्कर पुलिस पर फायरिंग करने से भी संकोच नहीं करते। वहीं पुलिस ने तस्करी की दो अलग-अलग घटनाअों में आठ गौवंश को तस्करों से छुड़वाकर गौशाला भिजवाया है। जबकि तस्कर पुलिस की गाड़ी में टक्कर मारने के बाद फायरिंग करते हुए फरार हो गए। 

जानकारी के अनुसार बीती रात तस्करों की सूचना पर पुलिस ने नाका बंदी कर एक पिकअप तथा जेन कार से गौवंश छुड़ाया। पहली घटना में पृथला बघौला रोड पर तस्करों ने एक प्लाट में बंधे गौ वंश को उठाया था। पुलिस ने उनका पीछा कर पिकअप को हथीन रोड पर रायपुर गांव के पास काबू कर रुकवाने का प्रयास किया था। पिकअप में पांच गौ वंश को बांधकर डाला हुआ था। तस्करों से घिरा देख पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर दी। पुलिस जब तक उन तक पहुंच पाती तब तक तस्कर फायरिंग करते हुए पिकअप को छोड़कर पैदल भाग गए।

पुलिस जब फरार हुए तस्करों की तलाश में निकली तो उन्हें एक जेन कार में संदिग्ध लोग दिखाई दिए। पुलिस ने जब उसका पीछा किया तो उसमें गौ वंश बांधकर  डाला हुआ था। पुलिस सदर थाना प्रभारी ने बताया कि एक गाय और दो बछड़ों को पिछली सीट पर ठूंसकर डाला हुआ था। यहा भी तस्कर कार और गौवंश को छोड़कर भाग गए। पुलिस ने मुकद्दमें दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है उन्हें जल्दी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।