घर में बजनी थी खुशियों की शहनाई, तभी हुआ कुछ ऐसा की सदमे में है परिवार

7/24/2017 5:11:07 PM

पानीपत(अनिल कुमार):जिस घर में खुशियों की शहनाई बजने वाली थी, वहीं आज अचानक मातम छा गया। पानीपत के सिवाह गांव में फिरोज के परिवार में उसकी मौसी अौर दो मामा की शादी थी। आज के ही दिन उसकी मौसी को बारात आनी थी लेकिन तभी फिरोज की हत्या की खबर ने पूरे परिवार को झकझोर कर रख दिया। 

मृतक फिरोज की नानी का कहना है कि पूरा परिवार शादी की तैयारियों में लगा हुआ था, तभी गांव के ही 4-5 युवक फिरोज को बुलाकर ले गए थे। जिसके बाद आज सुबह उन्हें सूचना मिली कि फिरोज को चोट लगी है। जब पूरा परिवार मौके पर पहुंचा तो वहां पर उसकी लाश पड़ी थी।

फिरोज की लाश देखकर पूरा परिवार सदमे में है। फिरोज की मौसी को आज बारात आने वाली थी अौर कल उसके दो मामा की बारात जाने वाली थी।  

फिरोज के ममेरे भाई सलीम ने बताया कि रात को लगभग 8 बजे 4 से 5 लड़के फिरोज को बुलाकर ले गए थे। लड़कों ने फिरोज के सिर के पीछे बंदूक से दो गोली मारी, जिससे उसकी मौत हो गई हैं। 

पुलिस ने परिजनों के बयान पर 5 -6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अभी तक हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है।