राखी लेने गई महिला को प्रेमी ने चाकू से घोंपा, मदद करने आए युवक पर भी किया वार

8/7/2017 11:16:23 AM

पानीपत(अजय):नलवा कालोनी निवासी एक महिला की कालोनी में ही रहने वाले उसके जीजा ने चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। वहीं महिला द्वारा बचाव के प्रयास के दौरान आरोपी भी गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसका फिलहाल पी.जी.आई. रोहतक में इलाज चल रहा है। जानकारी के अनुसार नलवा कालोनी निवासी नीतु(40) के पति ज्ञानचंद की करीबन 6 साल पहले मौत हो गई थी। वहीं उसकी बहन की भी पहले मौत हो चुकी थी।

पड़ोसियों का कहना है कि उसके बाद से ही नीतु व उसके जीजा रमेश के बीच प्रेम-प्रसंग चल रहा था। गत दिवस आपसी कहासुनी के चलते रमेश व नीतु के बीच झगड़ा हो गया था, जिसने बाद में महिला के साथ मारपीट भी की थी। आरोपी रमेश घटना को अंजाम देते ही फरार हो गया था। रविवार को महिला उसके बेटे संजू के साथ राखी लेने के लिए ऊझा गेट के पास स्थित दुकान पर जा रही थी, इसी दौरान अचानक से पीछे से आ रहे रमेश ने महिला के ऊपर चाकुओं से हमला कर दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई थी। वहीं बीच-बचाव करने आए संजू के ऊपर भी रमेश ने चाकू से हमला कर उसे चोटिल कर दिया। कुछ देर चली इस झड़प के दौरान आरोपी रमेश भी गंभीर रूप से घायल हो गया। लोगों ने घटना की सूचना नीतू के परिजनों को दी। 

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे परिजन घायल नीतू को शहर स्थित सामान्य अस्पताल में लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने जांच पड़ताल के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं, दूसरी ओर घायल आरोपी रमेश का फिलहाल पी.जी.आई. रोहतक में इलाज चल रहा है। पुलिस ने मृतका के पुत्र की शिकायत के आधार पर आरोपी रमेश के खिलाफ आई.पी.सी. की धारा 302 के तहत केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।