हमलावरों ने की फायरिंग, बेटे की मौत अौर पिता गंभीर

8/24/2017 2:12:00 PM

पानीपत(अनिल कुमार):शाहपुर बस स्टैंड पर कन्फैक्शनरी स्टोर के पार्टनर व उसके पुत्र पर हमलावरों ने फायरिंग कर दी। फायरिंग में पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पिता को गंभीर हालत में पी.जी.आई.एम.एस. रोहतक ले जाया गया। सूचना पाकर पुलिस व एफ.एस.एल. टीमों ने जांच शुरू की। एस.पी. राहुल शर्मा व डी.एस.पी. देशराज ने भी वारदातस्थल का जायजा लिया। वारदात को मृतक की उसके गांव में एक परिवार से चल रही रंजिश से जोड़कर देखा जा रहा है। 

जानकारी के अनुसार शाहपुर बस स्टैंड पर 3 दोस्त रामबीर वासी जागसी, अमित वासी शाहपुर व रमेश वासी परढ़ाना कन्फैक्शनरी स्टोर चला रहे थे। स्टोर तीनों ने मिलकर 15 अगस्त को शुरू किया था। बताया जा रहा है कि गत दिवस करीब साढ़े 11 बजे जब अमित स्टोर के अंदर था व रामबीर अपने पुत्र सचिन उर्फ चीना (22) के साथ स्टोर के बाहर बैठा था, तभी एक कार स्टोर के पास रुकी। उसमें से निकले युवकों ने रामबीर व सचिन पर फायरिंग कर दी। सचिन की मौके पर ही मौत हो गई व रामबीर गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए पानीपत के सरकारी अस्पताल भिजवा दिया। 

वहीं मृतक सचिन की मां कमला की शिकायत पर महिपाल उर्फ महला, विजय, भोलू व संदीप सभी वासी जागसी के खिलाफ आई.पी.सी. की धारा 302, 307, 120 बी व 34, 25-54-54 आम्र्स एक्ट के तहत मामला दर्ज हुआ है। मृतक सचिन के भाई पर गांव की एक लड़की भगाकर ले जाने के आरोप से बनी रंजिश वारदात की वजह बताई जा रही है।