गेट फांद कर घर में घुसा 60 साल का बुजुर्ग, मासूम से किया दुष्कर्म

10/10/2017 12:51:23 PM

पानीपत(अनिल कुमार): मुखिजा कॉलोनी में घर में घुसकर करीबन 60 वर्षीय एक बुजुर्ग ने 8 वर्षीय लड़की के साथ दुष्कर्म किया। लड़की के भाइयों के शोर मचाने पर मौके पर जुटी लोगों की भीड़ ने आरोपी को मौके पर ही दबोच लिया व उसकी धुनाई की। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को काबू किया व किशोरी की मां की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

जानकारी के अनुसार मुखिजा कॉलोनीवासी एक महिला ने आठ मरला चौकी पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह अपने किसी काम से पड़ोस में गई हुई थी। इसी दौरान करीबन 60 वर्षीय एक बुजुर्ग गेट फांद कर उसके घर में घुस आया और उसकी 8 वर्षीया बेटी के साथ घृणित कृत्य कर डाला। एकाएक इस घटना से डरे उसके दोनों बेटे पड़ोसियों के घर में जा पहुंचे व उन्हेंं बुजुर्ग के जबरन घर में घुसने की बात बताई। जिसके बाद मौके पर पहुंचे बच्ची के परिजनों व पड़ोसियों ने आरोपी को मौके पर ही दबोच लिया। वहीं, मौके पर जुटी भीड़ ने आरोपी की धुनाई कर दी। 

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को मौके पर ही दबोच लिया। आरोपी बुजुर्ग ने अपनी शिनाख्त मौ. जमाल उर्फ कमल पुत्र मौ. मजीद शेख निवासी गांव गद्दीरावपुर, जिला शिफौल, बिहार हाल निवासी जाटल रोड के रूप में दी। आठ मरला चौकी प्रभारी ने बताया कि आरोपी बुजुर्ग के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।