हरियाणा पुलिस के ASI ने मौत को लगाया गले, बेटा बोला- कोई कर्मचारी साथ होता तो जान बच जाती

7/2/2021 4:36:56 PM

रोहतक (दीपक): हरियाणा पुलिस के एएसआई राज सिंह ने शुक्रवार को आत्महत्या कर ली। उनका शव सुबह गारद रूम में पंखे से लटका मिला। इसकी सूचना मिलते ही आर्य नगर थाना पुलिस व एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई भिजवा दिया है। आत्महत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है।



इस बारे डीएसपी सज्जन सिंह ने बताया की शुक्रवार सुबह पुलिस को सूचना मिली की पंजाब नेशनल बैंक में सुरक्षा कर्मी ने पंखे से लटककर आत्महत्या कर रही है। इस पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच में पाया कि सुरक्षाकर्मी का नाम राज सिंह है, जोकि रोहतक पुलिस में एएसआई के पद पर था। वह अशोका चौक पर पंजाब नेशनल बैंक में सुरक्षाकर्मी के तौर पर तैनात था। 

उन्होंने कहा कि प्राथमिक जांच में पाया कि राज सिंह कई दिनों से तनाव में था और उन्होंने तनाव में आकर आत्महत्या कर ली है। मौके पर परिजनों को बुलाया गया है। परिजनों से पूछताछ की जा रही है। उन्होंने कहा कि मौके से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। 



वहीं मौके पर पहुंचे मृतक राज सिंह के बेटे ने बताया की वह कल ड्यूटी पर आए था, लेकिन किसी प्रकार की कोई परेशानी नहीं थी और ना ही उन्होंने हमें कोई इस बारे में बात बताई। शुक्रवार सुबह पुलिस ने फोन पर सूचना दी कि आपके पापा की तबीयत खराब है। मौके पर पहुंचे तो पाया कि उन्होंने पंखे से रस्सी बांधकर फांसी लगा ली है, लेकिन उन्होंने साथ ही साथ यह सवाल खड़ा किया कि उनके पापा को अकेला रखा जाता था, अगर उनके साथ कोई और सुरक्षाकर्मी तैनात होता तो शायद आज उनके पिता की जान बच जाती।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Content Writer

vinod kumar