हरियाणा पुलिस ने त्रिपुरा पुलिस और आईआरबी के अधिकारियों के के साथ‌‌ किया फ्लैग मार्च

punjabkesari.in Saturday, Oct 19, 2019 - 10:26 PM (IST)

अंबाला (ब्यूरो): विधानसभा चुनाव-2019 जिला अम्बाला में शान्तिपूर्ण एवम निष्पक्ष करवाने तथा कानून व्यवस्था बनाए रखने हेतु पुलिस अधीक्षक अम्बाला अभिषेक जोरवाल के नेतृत्व में 18 अक्तूबर को थाना अम्बाला शहर, सदर अम्बाला, नग्गल पड़ाव, महेशनगर, साहा, मुलाना व बराड़ा के क्षेत्रों में उप-पुलिस अधीक्षक मुख्यालय अंबाला सुलतान सिहं, सभी प्रबन्धक थाना, जिला पुलिस अम्बाला, त्रिपुरा पुलिस और आई0आर0बी0 के अधिकारियों/कर्मचारियों ने जिला स्तरीय फ्लैग मार्च किया। यह प्रक्रिया आगे भी जारी रहेगी। 

इसके साथ-साथ उन्होंने आम नागरिकों से अपील करते हुए कहा कि सेवा, सुरक्षा व सहयोग से शान्तिपूर्ण एवं निष्पक्ष चुनाव करवाना पुलिस का मुख्य कर्तव्य है, इसमें नागरिक सहयोग करें। फ्लैग मार्च के दौरान उपरोक्त थानाधिकार क्षेत्रों में आने वाले संवेदनशील/अतिसंवेदनशील इलाकों का दौरा किया गया ताकि जिला में शान्ति एवम कानून व्यवस्था बनी रहे।

PunjabKesari, Haryana

इस दौरान आम नागरिकों को जागरुक किया गया कि किसी भी प्रकार की अफवाहें फैलाने वालों, आपसी मेलजोल/भाईचारा बिगाडऩे वालों व दुष्प्रचार करने वाले शरारती/असमाजिक तत्वों की सूचना तुरन्त पुलिस को दें ताकि किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना से बचा जा सके और आम नागरिकों की सुरक्षा सुनिश्चित की जा सके। किसी भी प्रकार की अफवाहें फैलाने वालों, आपसी मेलजोल/भाईचारा बिगाडऩे वालों व दुष्प्रचार करने वालों के बहकावे में न आएं नागरिक। पुलिस आपकी सेवा, सुरक्षा व सहयोग के लिए सदैव तत्पर है।

पुलिस अधीक्षक अम्बाला ने विधानसभा चुनाव-2019 के दौरान जिला अम्बाला में शान्ति, सुरक्षा एंव कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए असला धारकों से भी अपील की है कि जिला अम्बाला के जिस भी नागरिक के पास किसी भी प्रकार का असला बन्दूक/पिस्टल/रिवाल्वर इत्यादि है और उसने सम्बन्धित थाना या लाइसैंस प्राप्त गन हाऊस में जमा करवाने उपरान्त अपने थाना में उसकी रसीद प्रस्तुत नहीं की तो उसका असला लाइसैंस रद्द किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static