नशा तस्करों पर हरियाणा पुलिस की कार्रवाई, 70 लाख रुपये की 669 ग्राम हेरोइन की बरामद

punjabkesari.in Monday, Feb 28, 2022 - 06:02 PM (IST)

चंडीगढ़(चन्द्रशेखर धरणी): हरियाणा पुलिस ने नशा तस्करों के खिलाफ जारी अभियान के तहत जींद और सिरसा जिले से अलग-अलग मामलों में 9 आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से कुल 669 ग्राम हेरोइन जब्त की है।

हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां जानकारी देेते हुए बताया कि बरामद हेरोइन की बाजार कीमत करीब 70 लाख रुपये आंकी गई है। नशे के खिलाफ जारी अभियान के तहत पुलिस ने महेंद्रगढ़ जिला निवासी संजय कुमार उर्फ सोनू व सीकर, राजस्थान केे रामकिशन को जींद जिले के बेलारखान गांव के पास से गिरफ्तार किया। तलाशी लेने पर उनके कब्जे से 514 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। जहां संजय के कब्जे से 412 ग्राम हेरोइन बरामद हुई वहीं रामकिशन को 102 ग्राम हेरोइन के साथ काबू किया गया। प्राथमिक जांच में यह भी सामने आया कि जब्त हेरोइन की सप्लाई नरवाना, तथा पंजाब के संगरूर और पटियाला एरिया में की जानी थी।


वहीं एक अन्य मामले में, सीआईए की टीम द्वारा कार सवार अनूपगढ,़ श्रीगंगानगर, राजस्थान के निवासी मनीष कुमार उर्फ सोनू, दिनेश कुमार और मनोज कुमार को 100 ग्राम हेरोइन रखने के आरोप में सिरसा जिले के चैटाला गांव के पास में गिरफ्तार किया गया। एक अन्य मामले में पन्नीवाला मोटा से गांव रोहिड़ावाली की ओर जा रही एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम ने कार में बैठे चार आरोपियों के कब्जे से 55 ग्राम हेरोइन बरामद कर उन्हें गिरफ्तार किया। प्रवक्ता ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ विभिन्न थानों में एनडीपीएस एक्ट के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है। आगे की जांच की जा रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static