पुलिस ने पेश की ईमानदारी, मालिक को लौटाए खोए हुए 50 हजार रूपये (VIDEO)

3/4/2019 12:44:50 PM

यमुनानगर(सुमित ओबेरॉय): ज्यादातर मामलों में लोग पुलिस की नकारात्मक भूमिका मानते हैं, लेकिन इन सभी बातों को गलत साबित करते हुए यमुनानगर पुलिस ने ईमानदारी की एक नई मिसाल पेश की है। यमुनानगर पुलिस को एक व्यक्ति के उसके 50 हजार लौटाए हैं, जो सब्जी मंडी में खरीददारी के दौरान उसकी बोलेरो से गिर गए थे। वहीं पैसे मिलने के बाद व्यक्ति ने यमुनानगर पुलिस का आभार जताया और भूरि-भूरि प्रशंसा की।

पैसे मिलने के बाद मालिक नौशाद ने बताया कि हम सब्जी का कारोबार करते हैं, कल मेरा ड्राइवर बोलेरो गाड़ी लेकर खिजराबाद से जगाधरी मंडी में फल लेने आया था, तभी रास्ते मे पैसे गिर गए। ड्राइवर ने फोन पर बताया कि 50 हजार गिर गए। सारी जगह खोज की लेकिन पैसे कही नही मिले ।अगले दिन समाचार पत्र से पता चला कि पैसे थाना शहर पुलिस के पास हैं। पुलिस की ईमानदारी से मेरी मेहनत का पैसा मिल पाया है। 

यमुनानगर थाना शहर एसएचओ रत्न लाल ने बताया कि कल हमारे कर्मचारियों को 50 हजार मिले थे, जिसके बाद इसकी सूचना हमने कंट्रोल पर दी कि यदि कोई ऐसा व्यक्ति आए तो उसे थाना शहर भेजें। समाचार पत्रों में भी हमने इसकी जानकारी दी जिसके बाद नोशाद नाम का व्यक्ति आया ओर उसने बताया कि ये 50 हजार रुपए इसके है। जिसके बाद पूछताछ कर पैसे लौटा दिए हैं। 

Shivam