टिकरी बॉर्डर के बाद दिल्ली-रोहतक NH को खोलने की कवायद शुरू, एसपी बोले-हाइवे से हटेंगे बैरिकेड्स

2/24/2024 8:29:18 PM

बहादुरगढ़(प्रवीण कुमार): किसानों के आंदोलन के चलते बंद दिल्ली-रोहतक नेशनल हाईवे को जल्द ही हरियाणा पुलिस खोलने जा रही है। एक तरफ जहां राजधानी दिल्ली की पुलिस ने टिकरी बॉर्डर को खोलने की कवायद शुरू कर दी है। तो वहीं अब हरियाणा पुलिस के झज्जर जिला कप्तान अर्पित जैन का कहना है कि बहादुरगढ़ के सेक्टर 9 मोड पर हरियाणा पुलिस द्वारा की गई बैरिकेडिंग को भी जल्द ही खोल दी जाएगी। 

एसपी अर्पित जैन का कहना है कि आम लोगों को रास्ते बंद होने की वजह से काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था, लेकिन अब इस रास्ते की दोनों तरफ की एक-एक लेने को जल्द ही खोल दिया जाएगा। ताकि लोगों का आवागमन सही ढंग से हो सके। एसपी अर्पित जैन का कहना है कि वह दिल्ली पुलिस के साथ आपसी कोआर्डिनेशन बनाए हुए हैं। आम लोगों को किसी तरह की परेशानी ना हो इसके लिए भी पूरी कोशिश की जा रही है। लोगों को किसी तरह की कोई परेशानी ना हो इसलिए ही बॉर्डर्स पर पुलिस बल की तैनाती की गई है।

झज्जर जिले के एसपी अर्पित जैन ने आमजन से अपील की है कि वह समय-समय पर सोशल मीडिया के माध्यम से जारी किए जाने वाले रूट डायवर्जन का ध्यान रखें और आदेशों की अनुपालना करें। ताकि किसी भी व्यक्ति को किसी तरह की कोई परेशानी ना हो। 

हम आपको बता दें कि किसानों के दिल्ली कुच ऐलान के बाद नेशनल हाईवे नंबर 9 पर स्थित बहादुरगढ़ के सेक्टर 9 मोड पर पुलिस ने लोहे के बैरिकेट्स, कंक्रीट के बैरिकेट्स, कंटीली लोहे की तारे और कंक्रीट की पक्की दीवार सड़क के बीचो-बीच बना रखी है। ताकि किसी भी सूरत में किसान दिल्ली ना जा सके। लेकिन फिलहाल किसान हरियाणा और पंजाब के बॉर्डर पर बैठे हुए हैं। केंद्रीय नेताओं के साथ किसान संगठनों की कई दौर की सकारात्मक बैठक भी हो चुकी है। ऐसे में अब राजधानी दिल्ली के बॉर्डर्स को खोलने की कवायत भी शुरू हो चुकी है, ताकि आम लोग राहत की सांस ले सके। 

हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Editor

Saurabh Pal