हरियाणा की सियासत में अश्लील वीडियो से हलचल

2/14/2019 11:37:37 AM

चंडीगढ़(पांडेय): लोकसभा चुनाव के लिए आचार संहिता लागू होने से पहले ही हरियाणा में सियासी तूफान चरम पर पहुंचने लगा है। जींद उपचुनाव के बाद राजनीतिक सरगर्मियां जोरों पर हैं। राजनीतिक दलों के शह-मात के खेल में हरियाणा की राजनीति बदलने का दावा करने वाले एक बड़े नेता का कथित अश्लील वीडियो वायरल हुआ। 

इसमें नेता के साथ एक महिला अश्लील हरकतें करती नजर आ रही है। वीडियो में नेता खुद को बचाने की भी कोशिश कर रहा है लेकिन चुपके से कैमरे में उसकी तस्वीर कैद कर ली गई। लोकसभा चुनाव से पहले इस तरह का वीडियो वायरल होने पर तरह-तरह की अटकलों का बाजार गर्म हो गया है। कहा जा रहा है कि वीडियो में दिख रहा नेता वह है, जो हरियाणा में कई तरह के बदलाव की बात जोर-शोर से कर रहा है। 

फिलहाल, इस वीडियो की पुष्टि नहीं हो सकी है लेकिन इसको लेकर हरियाणा की सियासत में भूचाल आ सकता है। खास बात यह है कि वीडियो में एक ऐसा नेता नजर आ रहा है जो पिछले 4 साल से हरियाणा की राजनीति में काफी सक्रिय है और यदि यह वीडियो सही हुआ तो इस नेता के राजनीतिक करियर पर दाग लग सकता है। यह नेता जब पूरी तरह पावर में था, तब भी उसको लेकर कई तरह की चर्चाएं थीं। यह वीडियो ऐसे समय में वायरल हुआ है, जब लोकसभा और हरियाणा विधानसभा के चुनाव सामने हैं। हरियाणा में पहले भी कई नेताओं के अश्लील वीडियो सामने आ चुके हैं और उन पर उस समय जमकर सियासत हुई थी। अब चुनावी मौसम में यह नया वीडियो सामने आने के बाद सियासत होना तय है। खासतौर से विरोधी इस वीडियो को लेकर हंगामा बरपा सकते हैं।
 

Deepak Paul