हरियाणा प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता ने भाजपा को कहा बेशर्म पार्टी, बोले- सरकार से परेशान किसान

2/26/2021 1:54:39 PM

फतेहाबाद (रमेश): बीजेपी पर निशाना साधते हुए प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि बीजेपी असभ्य तरीके से प्रदर्शन करती है लेकिन कांग्रेस अनुशासन में रहकर ही अपना विरोध जताती है। उन्होंने कहा कि आज अंतरराष्ट्रीय मार्केट में तेल के दाम कम है लेकिन सरकार तेल और रसोई गैस के दाम बढ़ाकर आम जनता की खून पसीने की कमाई को कारपोरेट की जेब में डालने का काम कर रही है। बराड़ ने कहा कि पेट्रोल डीजल के बढ़े हुए दाम सरकार तुरंत वापस ले और जनता को राहत दे। सरकार ऐसा नहीं करती है तो कांग्रेस  सड़कों पर उतरकर आंदोलन करेगी।

वहीं कृषि कानूनों को लेकर कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि आजादी के बाद किसानों का आंदोलन सबसे बड़ा आंदोलन बन चुका है। वहीं किसानों द्वारा खड़ी फसल को नष्ट किए जाने के लगातार बढ़ रहे मामलों पर पूछे गए सवाल को लेकर प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि कांग्रेस किसानों के इस तरह के कदम उठाने के पक्ष में नहीं है लेकिन किसान सरकार की नीतियों के कारण परेशान है और आज दुखी होकर किसान अपनी फसल नष्ट कर रहा है क्योंकि किसान को लग रहा है कि उसकी फसल अंबानी और अडानी के गोदाम में जाएगी, इससे अच्छा है कि फसल को नष्ट कर दिया जाए।

कांग्रेस पार्टी की सरकार से मांग है कि तीनों कृषि कानून सरकार वापस ले और किसानों को राहत दे। जब तक तीनों कृषि कानून वापस नहीं होंगे तब तक किसानों का यह आंदोलन इसी तरह जारी रहेगा। आज कांग्रेस द्वारा आयोजित प्रदर्शन कार्यक्रम में पूर्व कृषि मंत्री स. परमवीर सिंह, पूर्व सीपीएस एवं पूर्व विधायक प्रह्लाद सिंह गिल्लाखेड़ा, पूर्व सांसद चरनजीत सिंह रोड़ी, महिला कांग्रेस जिला अध्यक्ष कृष्णा पुनिया सहित कई बड़े नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


Content Writer

Isha

Related News